Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

UP Police के अफसरों पर PAK की नजर, रची भारतीयों को फंसाने की साजिश..!

आतंकियों (Terrorists) के जरिए भारत (India) को परेशान करने वाला पाकिस्तान (Pakistan) अब खूबसूरत हसीनाओं का सहारा लेने जा रहा है। पाकिस्तान ने 14 खूबसूरत हसीनाओं को अपने इस मिशन के लिए तैयार किया है। ये हसीनाएं भारतीयों को अपने जाल में किस तरह से फंसाएंगी, इसकी पूरी ट्रेनिंग उन्हें वैसे ही दी गई है जैसे आतंकियों को ट्रेनिंग दी जाती है। खतरनाक इरादों से भरी हुई ये हसीनाएं भारत के नेताओं और अफसरों को सबसे पहले निशाना बनाएंगी। क्या है पूरा मामला और क्यों इस इरादे के सामने आने के बाद देश में मच गया है हड़कंप !

- Advertisement -

दरअसल, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ने ये नया खतरनाक प्लान बनाया है। इसकी जानकारी सामने आने के बाद यूपी पुलिस ने सभी को अलर्ट पर रहने के लिए कहा है। पाकिस्तान इंटेलिजेंस ऑपरेटिव ने 14 खूबसूरत लड़कियों की तस्वीरों से भारतीयों को फंसाने की तैयारी की है।

PAK ये नया खतरनाक प्लान 

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के नए प्लान से सावधान रहने का यूपी पुलिस को निर्देश दिया गया है। पाकिस्तान इंटेलिजेंस ऑपरेटिव का यह खौफनाक साजिश हनी ट्रैप को लेकर है। उनके निशाने पर यूपी पुलिस के अफसर और कर्मचारी हैं। इंटेलिजेंस मुख्यालय ने इस संबंध में सभी पुलिस कमिश्नर (police commissioner) और SP को अलर्ट कर दिया गया है।

ये निर्देश यूपी इंटेलिजेंस विभाग की ओर से सभी जिला कप्तानों और कमिश्नरों को एडवाइजरी के तौर पर भेजा गया है। निर्देशों में लिखा है कि, पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों को PIO ऑनलाइन फंसाने का काम कर रही है।

गिरोह के निशाने पर है भारतीय सेना 

इसके लिए PIO ने फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, टेलीग्राम और लिंक्डइन पर तमाम फर्जी प्रोफाइल बनाए हैं, पीआईओ ने 14 खूबसूरत लड़कियों की तस्वीरों से भारतीयों को फंसाने की तैयारी की है। जारी निर्देशों में इन सभी प्रोफाइल जारी की गई है। इस गिरोह के निशाने पर भारतीय सेना, अर्द्धसैनिक बल, राज्यों के पुलिस अधिकारी और वैज्ञानिक भी हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें