Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

परिणीति-राघव को लगी हल्दी, उदयपुर के लीला पैलेस में बारातियों का पहुंचना जारी, जानें कौन-कौन पहुंचा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सात फेरे लेने जा रहे हैं। ऐतिहासिक नजारे और झीलों की सुंदरता के साथ शाही अंदाज के कारण दुनियाभर में फेमस उदयपुर में यह शादी हो रही है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के लिए द लीला पैलेस दुल्हन की तरह सज गया है। मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। कहा जा रहा है कि परिणीति की चूड़ा सेरेमनी शुरू हो चुकी है।

- Advertisement -

 

परिणीति चोपड़ा के बुआ फूफा अभिनेत्री की शादी में शिरकत करने उदयपुर पहुंच गए हैं। एयपोर्ट के बाद दोनों एक साथ नजर आए। इस शादी को लेकर दोनों के चेहरे पर उत्साह और खुशी खास तौर पर देखने को मिली।

 

परिणीति और राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए फिल्म जगत के तमाम सितारे पहुंचेंगे। भाग्यश्री शुक्रवार को उदयपुर पहुंच चुकी हैं। उनके अलावा अभिनेत्री आमना शरीफ के भी शादी समारोह में पहुंचने की जानकारी है। तारक मेहता फेम शैलेश लोढ़ा भी उदयपुर कार्यक्रम स्थल पहुंच रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर, करण जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी जल्द उदयपुर पहुंचने वाले हैं। खबर है कि खेल जगत की दिग्गज हस्ती टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी कल उदयपुर पहुंच सकती हैं।

 

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी उदयपुर पहुंच चुके हैं। उन्होंने परिणीति और राघव को बधाई दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें