Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

 अडानी मामले को लेकर विपक्ष का जोरदार हंगामा, लोकसभा-राज्यसभा की कार्यवाही दो बजे तक स्थगित

गौतम अडानी मामले को लेकर संसद के दोनों सदनों में विपक्षी दलों का हंगामा जारी है। विपक्ष की मांग है कि इस मामले पर संसदीय कमेटी बने। वहीं, सत्ता पक्ष राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा की मांग को लेकर अड़ा है। इसे लेकर आज सुबह फिर जबरदस्त हंगामा हुआ जिसके बाद लोकसभा-राज्यसभा की कार्यवाही को दोपहर दो बजे तक स्थगित कर दिया गया है।

- Advertisement -

 

बता दें कि अडानी के मामले को लेकर कांग्रेस ने आज देश भर में एलआईसी कार्यालयों के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा कि हम ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी (JPC) जांच चाहते हैं, सरकार हर चीज को छिपाना चाहती है। सरकार की पोल खुल गई है।

 

मल्लिकार्जुन ने जानिए क्या कहा

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, ‘हमने जो नोटिस (267) दिया है, उस पर चर्चा होनी चाहिए, क्योंकि ये राष्ट्रपति के अभिभाषण से अलग विषय है। हम चाहते हैं कि पहले इस पर चर्चा हो। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हम चर्चा के लिए तैयार हैं, लेकिन पूरे देश में जो गड़बड़ी हो रही है उस पर PM जवाब दें।’

 

यह भारत के आम लोगों का मुद्दा

बता दें कि संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) या सर्वोच्च न्यायालय की निगरानी में अदाणी समूह के मामले की जांच की मांग को लेकर विपक्षी सांसद संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के विरोध में इकट्ठा हुए। विपक्षी सांसदों ने विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पूरा विपक्ष इस मुद्दे पर अब साथ है। यह केवल कांग्रेस का मुद्दा नहीं है, बल्कि भारत के आम लोगों का मुद्दा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें