Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अतीक अहमद की पत्नी को बसपा से बाहर नहीं करेगी पार्टी, मायावती का बड़ा बयान !

प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal murder case in Prayagraj) के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद से सियासत गर्म है। उमेश पाल की हत्या के मामले में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शाइस्ता के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) शाइस्ता के खिलाफ एक्शन लेगी और उन्हें पार्टी से बाहर कर देगी। लेकिन बसपा सुप्रीमो मायावती ने इन अटकलों पर फिलहाल के लिए विराम लगा दिया है। मायावती ने कहा है कि, अगर शाइस्ता मामले में दोषी साबित होती हैं, तो उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

- Advertisement -

मायावती ने ट्वीट कर दी जानकारी

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘प्रयागराज में राजू पाल की वर्षों पहले हुई हत्या के मुकदमे का अहम गवाह अधिवक्ता उमेश पाल व उनके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के लड़के एवं उनकी पत्नी के ऊपर एफआईआर दर्ज किये जाने की भी सूचना प्रकाशित हुई है।

BSP ने इसका गम्भीरता से संज्ञान लेते हुये यह निर्णय लिया है कि, इस मामले की चल रही जांच में इनके दोषी साबित होते ही फिर शाइस्ता परवीन, पत्नी अतीक अहमद, को पार्टी से जरूर निष्कासित कर दिया जायेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें