Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल्ली एयरपोर्ट से पवन खेड़ा गिरफ्तार, कांग्रेस का पलटवार कहा- ये तानाशाही है… !

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (Congress leader Pawan Kheda) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। पवन खेड़ा को गुरुवार (23 फरवरी) यानी आज सुबह कथित तौर पर दिल्ली से छत्तीसगढ़ जाने से रोक दिया गया है। इसे लेकर पार्टी नेताओं ने एयरपोर्ट पर जमकर विरोध प्रदर्शन भी करते हुए नजर आए। इस मामले में कांग्रेस का आरोप है कि, दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर खेड़ा को हिरासत में लेने की कोशिश की गई है। वहीं, इंडिगो एयरलाइंस का मानना है कि, पवन खेड़ा को रायपुर न ले जाने के निर्देश मिले थे।

- Advertisement -

 

 

सूत्रों के मुताबिक, रायपुर के कांग्रेस अधिवेशन में जा रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा को दिल्ली पुलिस ने फ्लाइट से उतार दिया। खेड़ा रायपुर में शुक्रवार से शुरू हो रहे कांग्रेस के अधिवेशन में हिस्सा लेने जा रहे थे। इस कार्रवाई के विरोध में फ्लाइट में मौजूद दूसरे कांग्रेस नेताओं ने भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की और उस दौरान विमान से उतर गए।


इंडिगो की प्लेन में मौजूद एक यात्री रंजीत कुमार कहना है कि, खेड़ा रायपुर जाने के लिए प्लेन में सवार हो चुके थे। स्टाफ ने उन्हें बताया कि उनके खिलाफ DCB का नोटिस जारी हुआ है। इसके बाद उनसे कहा गया कि, आप फ्लाइट से नहीं जा सकते।

 

जानकारी के मुताबिक इसके खिलाफ लखनऊ में मामला भी दर्ज किया गया था। अब पवन खेड़ा पर इस एक्शन को इसी मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। कांग्रेस ने बताया कि खेड़ा रायपुर जाने वाली फ्लाइट में बैठ चुके थे फिर उन्हें सामान की जांच कराने के बहाने उतरने को कहा गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें