Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पवन सिंह और खेसारी, कौन पड़ेगा भारी! ‘बिजुरिया’ और ‘पांचे के नाचे’ गाने में टक्कर जारी

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर आमने सामने हैं। दोनों ही अपने गानों के जरिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। पवन सिंह का गाना पांचे के नाचे इस समय यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं। पांच दिन का इस गाने का व्यूज 12 मिलियन पार कर गया है। वहीं खेसारी का भी एक गाना बिजुरिया लगातार बवाल मचाए हुए है। इस गाने को अब तक करीब 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

- Advertisement -

 

खेसारी नया गाना लाए हैं झगड़ा 2.0 और यह गाना भी लगातार ट्रेंड करने लगा है। इस गाने को लेकर कहा जा रहा है कि पवन सिंह के गाने को टक्कर देने के लिए यह गाना लाया गया है। यह गाना भी भोजपुरिया श्रोताओं को खूब पसंद आ रहा है।

 

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना बिजुरिया SRK म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने ने आते ही हंगामा मचा दिया है। यह सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और सपना चौहान बीच सड़क पर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में दोनों ही कलाकार जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

उधर, पांचे के नाचे गाने में पवन सिंह की जोड़ी डिंपल सिंह के साथ है। डिंपल सिंह और पवन की केमिस्ट्री सभी के दिल पर राज करती है। यही इस गाने के साथ भी हुआ है। दोनों का रोमांटिक अंदाज लोगों को खूब लुभा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें