Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मणिपुर हिंसा: जुलाई से लापता छात्रों के शवों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल !

केंद्र और राज्य सरकार के दावों के बाद भी मणिपुर में हिंसा थमती नहीं दिख रही। आये दिन इंसानियत को तारतार करने वाली भयानक तस्वीरें सामने आरही हैं। ऐसी ही तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये जुलाई से लापता दो छात्रों के हैं। तस्वीर में दोनों छात्रों की बॉडी जमीन पर गिरी हुई नजर आ रही है। जोकि बेहद भयावह है, जिसमें लड़के का सिर कटा हुआ है। हालांकि, पुलिस को दोनों छात्रों के शव अभी तक नहीं मिले हैं। इस सब पर राज्य सरकार ने तुरंत कार्रवाई का आश्वासन दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मणिपुर के मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक बयान में कहा गया कि मामला पहले ही सीबीआई को सौंप दिया गया है। दोनों छात्रों की पहचान 17 वर्षीय हिजाम लिंथोइंगाम्बी और 20 वर्षीय फिजाम हेमजीत के रूप में हुई है।

- Advertisement -

आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी- राज्य सरकार

इस मामले में राज्य सरकार की ओर से जारी बयान में कहा गया कि यह मामला सामने आने के बाद तुरंत सीबीआई को सौंप दिया गया है। आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। अपराधियों को पकड़ने के लिए सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है। साथ ही सरकार ने जनता से शांति बनाए रखने और जांचकर्ताओं को अपना काम करने देने की अपील की है। राज्य सरकार की ओर से सोशल मीडिया X पर यह बयान पोस्ट किया गया है। जिसमें लिखा है, ‘राज्य सरकार के संज्ञान में आया है कि जुलाई में लापता दो छात्रों के शवों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस मामले को पहले ही सीबीआई को सौंप दिया गया है।’

राज्य सरकार ने कहा, पुलिस केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों के सहयोग से मामले की जांच कर रही है। ताकि छात्रों के लापता होने की परिस्थितियों और अपराधियों की का पता लगाया जा सके। साथ ही सुरक्षा बलों ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है। सरकार ने जनता को आश्वासन दिया कि छात्रों के अपहरण और हत्या में शामिल सभी लोगों के खिलाफ तुरंत और निर्णायक कार्रवाई की जाएगी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें