Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा- ‘उसके पास कीचड़, मेरे पास गुलाल’ !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुरुवार (9 फरवरी) को राज्यसभा (Rajya Sabha) में राष्ट्रपति के अभिभाषण (Speech) पर जवाब दिया है। इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, सदन में कुछ लोगों का व्यवहार न केवल राज्यसभा को बल्कि देश को निराश करने वाला है। इस बार पीएम मोदी का एक नया शायराना अंदाज भी नजर आया है। ऐसे में प्रधानमंत्री ने एक शेर पढ़ते हुए कहा कि, ‘उसके पास कीचड़, मेरे पास था गुलाल, जिसके पास जो भी था उसने दिया उछाल’। उन्होंने कहा- जितना भी कीचड़ उछालोगे कमल उतना ही अधिक खेलेगा।

- Advertisement -

 

 

प्रधानमंत्री के भाषण शुरू होने से पहले ही विपक्षी सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया। वहीं देखते ही देखते विपक्ष नेताओं ने लगातार नारेबाजी करनी शुरू की। दरअसल, इस भाषण के बीच में ही ‘मोदी-अडानी भाई-भाई’ के नारे लगने शुरू हो गए। इस हंगामे के बीच सभापति ने सांसदों को ऐसा न करने और अपनी सीट पर जाकर बैठने को कहा, लेकिन सदन में नारेबाजी गूंजती रही।

आपको बता दें कि, इस हंगामे के बावजूद भी पीएम ने अपनी बात रखी और कहा कि, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जी ने राज्यसभा में कहा था कि 60 वर्षों में कांग्रेस ने मजबूत बुनियाद बनाई है और कहा कि हो सकता है उनका इरादा मजबूत बुनियाद बनाने का रहा होगा। लेकिन 2014 में आकर हमने देखा तो, कांग्रेस ने बीते 60 सालों में गड्ढे ही गड्ढे बनाए थे।

 

 

पीएम ने कहा- कांग्रेस की सरकारों का हाल यह रहा है कि, किसी भी चुनौती का स्थाई हल या समस्याओं का समाधान करना उनके व्यवहार में नहीं था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें