Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Black Friday: बेहद दुखद है आज का दिन, PM की मां और फुटबॉलर पेले का निधन, ऋषभ पंत का एक्सीडेंट !

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लैक फ्राइडे (Black friday) एक चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे में ये न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी इसके खूब चर्चे सुनने को मिल रहे हैं।

- Advertisement -

आज शुक्रवार का दिन है लेकिन सुबह होते ही देश को तीन शोक समाचार सुनने को मिले हैं। पहला पीएम मोदी की मां ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है और वहीं फुटबॉल की दुनिया के बेताज बादशाह ब्राजील के पूर्व फुटबाल स्टार और तीन बार के विश्व कप चैम्पियन पेले का निधन हो गया है।

 

आज का शुक्रवार ब्लैक फ्राइडे हुआ साबित

वहीं टीम इंडिया के सुपर स्टार ऋषभ पंत का हरिद्वार में गंभीर सडक़ हादसा हो गया। इस दौरान वो काफी घायल हो गए। ऐसे में उनकी हालत भी काफी गम्भीर बताई जा रही है। इन तीन बड़े हादसे को सुनकर आज का शुक्रवार ब्लैक फ्राइडे साबित हो रहा है।

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार को एक अस्पताल में निधन हो गया वो 99 वर्ष की थीं। हीराबेन को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार को सुबह अहमदाबाद के ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया था। मां हीराबेन मोदी का यू एन मेहता हार्ट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान 30 दिसंबर 2022 को तड़के करीब साढ़े तीन बजे निधन हो गया। उन्होंने अपनी मां के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किए और उनके चरण स्पर्श कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

 

ब्राजील के पूर्व फुटबाल स्टार विश्व कप चैम्पियन पेले 82 साल के थे। चिकित्सा रिपोर्ट के अनुसार फुटबॉल के बेताज बादशाह पेले कोलन कैंसर से पीड़ति थे और साओ पाउलो के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया।

 

यह शुक्रवार किसी ब्लैक फ्राइडे से कम नहीं रहा। सुबह से ही तीन दुखद घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जहां दुनिया के सबसे महानतम फुटबॉलर्स में से एक पेले ने दुनिया को अलविदा कह दिया तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का निधन हो गया। इसके अलावा भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हो गए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]