Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

PM Modi in Sydney;सिडनी में बोले PM मोदी हम पूरी दुनिया को एकजुट कर रहे है भारत, मदर ऑफ डेमोक्रेसी है !

PM Modi in Sydney; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार 23 मई को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सिडनी में सामुदायिक कार्यक्रम को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मैं जब 2014 में आया था तब आपसे एक वादा किया था कि आपको फिर भारत के किसी प्रधानमंत्री का 28 साल तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा. आज सिडनी में, मैं फिर हाजिर हूं और मैं अकेला नहीं आया हूं. प्रधानमंत्री अल्बनीज भी मेरे साथ आए हैं.उस दौरान भारती समुदाय की लोगो ने पीएम मोदी का के नारे भी लगाए।

- Advertisement -

 

 

पीएम मोदी ने कहा कि भारत हज़ारों वर्षों की जीवंत सभ्यता है. भारत, मदर ऑफ डेमोक्रेसी है. हमने समय के अनुसार खुद को ढाला है, लेकिन अपने मूल सिद्धांतों पर हमेशा टिके रहे हैं.

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगले 25 साल में विकसित होने के लक्ष्य के साथ जो देश आगे बढ़ रहा है वो देश भारत है. आज IMF(International Monetary Fund) भारत को वैश्विक अर्थव्यवस्था का उज्ज्वल बिन्दु मानता है. वर्ल्ड बैंक का विश्वास है कि ग्लोबल हेडविंड्स को अगर कोई चुनौती दे रहा है तो वो भारत है.

 

 

भारत के पास सामर्थ्य की कमी नहीं है. भारत के पास संसाधनों की भी कमी नहीं है. आज दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे युवा टैलेंट फैक्ट्री भारत में है!

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा जब दुसरो पर संकट आता है तब भारत हमेशा मदत के लिए तैयार रहता है उन्होंने कहा की हम किसी भी देश को एक परिवार के रूप में देखते है ! भारत ने करोना के समय 100 से ज्यादा देशों की मदत की है ! जिस वक्त पूरा देश इस बीमारी से जूझ रहा था !

 

 

पीएम मोदी ने डिजिटल इंडिया का जिक्र करते हुए कहा , आज भारत में लगभग फल , सब्जी किराना दुकान हर जगह डिजिटल पेमेंट हो रहा है और यहीं वजह है आज भारत में 40 %डिजिटल पेमेंट होते है मोदी ने सबका साथ , सबका विकाश , सबका विश्वास , सबका प्रयास का नारा देते हुए कहा, यहीं हमारा विजन है

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें