Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अपने ही थाने में गिरफ्तार हुए दारोगा जी ,जानिए क्या था पूरा मामला !

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के सादात थाने में एंटी करप्शन टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. वाराणसी एंटी करप्शन टीम ने दरोगा आफताब आलम को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया. इस दौरान दरोगा के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है. इसके साथ ही उसे गिरफ्तार कर बहरियाबाद थाने के हिरासत में ले लिया गया है.

- Advertisement -

 

पूरा मामला क्या है

यहां थाने में कार्यरत दरोगा आफताब आलम पर गाड़ी रिलीज करने के नाम पर 25 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगा था. इसी मामले में कार्रवाई करते हुए वाराणसी करप्शन टीम ने घूसखोर दरोगा आफताब आलम को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया. बता दें कि इस मामले की जानकारी आजमगढ़ के संजय यादव ने दी थी. दरअसल, बीते 23 फरवरी को शिकायतकर्ता संजय की लावारिस कार स्विफ्ट VDI को रिलीज कराने के लिए एसडीएम के यहां आख्या भेजने के नाम पर दरोगा आफताब आलम ने 25 हजार रुपए की मांग की थी. इसकी शिकायत उन्होंने एंटी करप्शन टीम वाराणसी से किया था.

 

आरोपी दारोगा के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत FIR दर्ज कराई गई है. संजय यादव की शिकायत में संबंधित पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी आलोक त्रिपाठी का भी नाम लिया गया है, जिनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें