Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lucknow News: बंदी को मॉल की सैर कराना पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, निलंबित, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। राजधानी के गोसाईगंज स्थित कारागार में निरुद्ध कैदी को पुलिस द्वारा सैर सपाटा करना भारी पड़ गया। इस मामले में जिम्मेदार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषभ राय नामक बंदी लखनऊ के कारागार में बंद है, जेलप्रशासन द्वारा बंदी को मेडिकल के लिए भेजा गया, बंदी की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने उसे मॉल की सैर कराई। इस दौरान पुलिस द्वारा कराये जा रहे इस ऐशोआराम का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

 

यह मामला सामने आने के बाद उच्चाधिकारियों ने जांच कराई गई तो यह मामला सही पाया गया। वहीं पुलिस आयुक्त ने इस मामले में उप निरीक्षक रामसेवक, अनुज धामा, नितिन राणा और रामचंद्र प्रजापति को निलंबित कर दिया गया है।

गोसाईगंज जेल से मेडिकल कराने बंदी ऋषभ राय को लेकर निकले पुलिसकर्मी उसे माल घुमा रहे थे। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद 4 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है।

 

जानकारी के मुताबिक़ पुलिसकर्मी उसका मेडिकल कराने के लिए निकले थे लेकिन उसके बाद चारों बंदी को लेकर शहीद पथ के किनारे स्थित एक माल में लेकर चले गए। इतना ही नहीं यह जानकारी ऋषभ के दोस्तों को भी दी गई, जो वहां पर पहुंच गए। ऋषभ ने दोस्तों के साथ मॉल घुमा और खरीदारी की। इस दौरान ऋषभ के दोस्तों ने उसके साथ फोटो भी खिंचवाए और इंटरनेट मीडिया पर उसे पोस्ट कर दिया, जो काफी वायरल हो गया।

 

इससे पहले भी कई जगहों से इस तरह मामला सामने आ चुका है जहां बंदी के साथ पुलिसकर्मी भी ढाबे या होटल में बैठकर मौज उड़ाते हैं। हालांकि, राजधानी लखनऊ से इस तरह का सामने आना एक चौंकाने वाली बात है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें