Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

36 साल बाद एक फिर दिखाई देंगे TV के ‘राम-सीता’, नए अंदाज़ में नजर आएंगे अरुण गोविल-दीपिका चिखलिया

टीवी के पॉपुलर एक्टर्स (Popular Actors of TV) ‘राम’ अरुण गोविल (Arun Govil) और ‘सीता’ दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) एक बार फिर से स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया जल्द ही एक्टर अरुण गोविल के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी। माना जा रहा है कि, 36 साल बाद फिर से स्क्रीन पर लौटने को लेकर माता सीता का कहना है कि, उस दौर की बात की जाये तो अब काफी कुछ बदल गया है।

- Advertisement -

 

 

‘रामायण’ में दिखी यह स्टार जोड़ी अब फिल्म ‘नोटिस’ में साथ दिखाई देने वाली है। जितना फैंस इन्हें फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं, उससे कहीं ज्यादा माता सीता (दीपिका) उत्साहित नजर आ रही हैं। हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा कि, इतने सालों में अरुण और उनके बीच की केमिस्ट्री में कितना कुछ बदलाव आ चुका है, अब हम हमेशा मुस्कुराते नहीं रहते।

एक्ट्रेस ने बताया कि,  यूं तो हम कोविड के बाद से कई बार एक साथ में नजर आए, लेकिन अदाकारी के मामले में अब फिर से हम साथ स्क्रीन पर दिखाई दिखेंगे। काफी कुछ बदलाव हुए हैं, उस वक्त हम काफी यंग थे जब उन्होंने श्रीराम का किरदार निभाया था। उस समय में वह लगातार मुस्कुराते रहते थे। आज हम काफी बुजुर्ग हो गए हैं।

उन्होंने बताया कि, इस फिल्म में उनका कैरेक्टर काफी बेसब्र किस्म का है, जो काफी गुस्सैल किरदार है। हम दोनों ही लोगों को अब इन कैरेक्टर्स के लिए हमेशा मुस्कुराते रहने की जरूरत नहीं है। मैं आपको ऑनस्क्रीन चिल्लाती हुई नजर आऊंगी, जो कि मेरे लिए काफी मस्ती भरा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें