Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी अरबाज़ पुलिस के साथ मुठभेड़ में ढेर, मौत !

उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) के शूटर अरबाज को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। बताया जा रहा है कि, पुलिस के साथ अरबाज की धूमनगंज इलाके में नेहरू पार्क के पास मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान गोली लगने के बाद घायल हालत में उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई। हालांकि, कुछ और बदमाश भागने की फिराक में सफल रहे। आरोपी को अरबाज अतीक अहमद का करीबी बताया जा रहा है।

- Advertisement -

 

 

उमेश पाल पर हमला करने के बाद अरबाज का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में आया था। उस समय पुरामुफ्ती के सल्लाहपुर निवासी अरबाज क्रेटा चला रहा था। हमलावरों की तलाश में पुलिस लगी थी तभी पता चला कि वह नीवां क्षेत्र में छिपा है। नेहरू पार्क पर क्राइम ब्रांच की उससे मुठभेड़ हो गई और उसने पुलिस पर गोली चलाई। इस गोलीबारी में एक पुलिस जख्मी हो गया।

पुलिस ने भी उसे गोली मारी और उसके सीने और पैर में गोली लगी। धूमनगंज पुलिस ने घायल अरबाज को इलाज के लिए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भेजा है, जहां उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अरबाज ने ही बदमाशों को इस हत्याकांड के लिए हथियार उपलब्ध कराए थे। अरबाज के साथ कौन लोग थे इसे लेकर पुलिस पुलिस जांच में जुट गई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें