Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सपा के ट्विटर हैंडलर मनीष जगन की बढ़ीं मुश्किलें, लखनऊ में छापेमारी..!!

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया हैंडलर मनीष जगन अग्रवाल की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान मनीष जगन की गिरफ्तारी के लिए प्रयागराज पुलिस की टीम लखनऊ में छापेमारी कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह छापेमारी लखनऊ के गोमती नगर, हजरतगंज, गौतम पल्ली, सुशांत गोल्फ सिटी समेत कई थाना क्षेत्र में की गई है। हालांकि, पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। छापेमारी में लखनऊ पुलिस की भी मदद ली जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मनीष जगन मोबाइल फोन बंद कर फरार है। पुलिस को अभी तक उसके बारे में कोई सबूत नहीं मिल नहीं पा रहा है।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि, पुलिस ने मनीष जगन के कई ठिकानों पर छापेमारी की है। सपा की बर्खास्त नेत्री ऋचा सिंह ने मनीष जगन के खिलाफ प्रयागराज में दो FIR दर्ज कराई है। सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर विवादित किए टिप्पणी किए जाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मनीष जगन अग्रवाल समाजवादी पार्टी का ट्विटर हैंडल (X हैंडल) चलाते हैं। यह हैंडल अक्सर विवादों में रहते हैं। इन सब विवादों के बीच मनीष जगन जनवरी-महीने में भी गिरफ्तार हो चुका है, तब उसे छुड़ाने के लिए सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव खुद डीजीपी ऑफिस पहुंच गए थे।

कौन है मनीष जगन अग्रवाल?

मनीष जगन अग्रवाल समाजवादी पार्टी से लगभग 15 सालों से जुड़े हैं। उत्तर-प्रदेश चुनाव के दौरान पार्टी कैंपेनिंग में वह लगातार कार्यकर्ताओं से पार्टी के हित में कंटेंट लेते रहे। मनीष कभी भी लाइमलाइट में नहीं रहे, उन्हें कहीं भी किसी भी राजनीतिक रैली में नहीं देखा गया।

यह भी पढ़ें

  • ऋचा सिंह ने मनीष जगन पर अभद्रता करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई थी।
  • ऋचा सिंह की शिकायत पर IPC की धारा 509 और IT एक्ट की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया था।
  • ऋचा सिंह ने इसी थाने में मनीष जगन अग्रवाल के खिलाफ 18 अगस्त को भी केस दर्ज कराया था।
  • ऋचा सिंह ने प्रयागराज के शिवकुटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें