Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पबजी पार्टनर ने किया रेप: बहाने से होटल बुलाकर बनाये न्यूड वीडियो !

जयपुर: ऑनलाइन गेम पबजी के जरिये एक कोचिंग छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। हरियाणा के एक युवक ने पबजी गेम के जरिये जयपुर की युवती से दोस्ती की। इसके बाद उससे मिलने जयपुर पहुंचा। उसने युवती को जयपुर के एक होटल में मिलने बुलाया। फिर युवती के साथ जबरदस्ती करने लगा। जब युवती ने विरोध किया तो उसका अश्लील वीडिओ बनाकर ब्लैकमेल किया। इसके बाद, लगातार दो साल तक युवती का रेप करता रहा। अंत में परेशान होकर युवती ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

- Advertisement -

पबजी (PUBG) के जरिये की दोस्ती।

जयपुर बजाजगंज थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, प्रतापनगर निवासी पीड़िता युवती 21 साल की है। वह कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। सितम्बर 2019 में युवती की बातचीत ऑनलाइन गेम खेलते हुए हरियाणा निवासी शुभम से हुई। जिसके बाद दोनों पबजी (PUBG) पर पार्टनर बनकर खेलने लगे। इस दौरान दोनों की बातें शुरू हुई और दोस्ती हो गई। इसके बाद व्हाट्सअप और कॉल के जरिये बातचीत होने लगी। दोनों की अच्छी दोस्ती हो गयी। जुलाई 2021 में शुभम युवती से मिलने के लिए जयपुर आया। इसके बाद उसने युवती को गांधी नगर रेलवे स्टेशन के पास के एक होटल में मिलने बुलाया।

जब युवती शुभम से मिलने होटल पहुंची तो पहले तो उसके साथ नार्मल बातचीत की। इसके बाद आरोपी युवती के साथ जबरदस्ती करने लगा। आरोपी शुभम ने पीड़िता का रेप कर अश्लील वीडियो भी बनाया। इसके बाद शुभम ने युवती से शादी का वादा किया। विरोध करने पर आरोपी शुभम ने युवती के न्यूड वीडियो बनाये और उसे ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को लगातार दो साल होटल में बुला कर उसका रेप किया। पीड़िता ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो उसे मना कर दिया। धोखे का आभास होने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें