Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कान में फुसफुसाने पर पंजाब के CM को आया मंत्री पर गुस्सा, मंत्री ने जोड़े हाथ !

पंजाब के CM भगवंत मान गुरुवार होशियारपुर में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर थे। इसी दौरान केबिनेट मंत्री ब्रह्मा शंकर जिम्पा पर भड़क उठे। सीएम मान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान मंत्री जिम्पा ने उनके कान में दो बार फुसफुसा कर कुछ कहा। जिसके बाद सीएम मान ने तेजी से पीछे मुड़ कर मंत्री को घूरा। यह देख मंत्री हाथ जोड़ते हुए नजर आये। मुख्यमंत्री के इस रवैये पर विरोधी पार्टी ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया। बिक्रम मजीठिया ने सीएम मान के इस रवैये को उनका अहंकार बताया। साथ ही केबिनेट मंत्री जिम्पा के साथ सहानुभूति जाहिर की।

- Advertisement -

दरअसल, सीएम भगवंत मान बीती शाम होशियारपुर में बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा करने पहुंचे थे। केबिनेट मंत्री ब्रह्मा शंकर जिम्पा यहीं से विधायक भी हैं। जिस कारण वो भी इस दौरे में सीएम मान के साथ ही थे। दौरे के दौरान सीएम मान को मीडिया कर्मियों ने घेर लिया और बाढ़ संबंधी प्रश्न पूछने लगे। इसी दौरान मंत्री जिम्पा सीएम के कान में कुछ कहते नजर आये। जिम्पा के दूसरी बार ऐसा करने पर सीएम मान चिढ़ गए और तेजी से गुस्से में पीछे पलटे। जिसके बाद मंत्री जिम्मा ने हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगते नजर आये।

सबके सामने सीएम के इस रवैये पर विरोधी पार्टी के नेताओं ने उनपर सवाल उठाये हैं। इस पर बिक्रम मजीठिया ने कहा कि ‘मैं सीएम भगवंत मान के अहंकार की निंदा करता हूँ। और केबिनेट मंत्री जिम्पा के साथ मेरी सहानभूति है। जिम्पा ने सीधे तौर पर सीएम से बाढ़ से तबाह किसानों से मिलने का अनुरोध किया। पंजाब में कैबिनेट मंत्रियों के साथ यह व्यवहार किया जाता है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें