Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पंजाब ;जालंधर में डीएसपी की मौत ,गर्दन में फंसी मिली गोली !

पंजाब के जालंधर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. संगरूर में तैनात डीएसपी दलबीर सिंह का शव मिलने से हड़कंप मच गया. लोगो का कहना है कि कुछ दिनों पहले पर डीएसपी दलबीर की जालंधर के एक गांव में कुछ लोगों के साथ लड़ाई हो गई थी. तब डीएसपी ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर भी किया था. फिर अगले दिन गांवों वालों के साथ उनकी सुलह भी हो गई थी. लेकिन उसके बाद भी दोनों पक्षों के बिच तनाव बना हुआ !

- Advertisement -

 

 

 

 

डीएसपी दलबीर सिंह संगरूर में तैनात थे. एडीसीपी बलविंदर सिंह रंधावा ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें फोन पर लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि वो लाश डीएसपी दलबीर की है. उनके सिर पर चोट के निशान भी दिखाई दिए. शुरूआती जांच में पुलिस इसे हादसा मान रही थी. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गर्दन में गोली लगी होने की पुष्टि हुई. वहीं जाच के दौरान पता चला कि डीएसपी दलबीर सिंह की सर्विस रिवाल्वर भी मिसिंग थी.

 

 

डीएसपी दलबीर सिंह की मौत को लेकर उनके दोस्तों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि 31 दिसंबर को नए साल की पार्टी के बाद उन्होंने डीएसपी दलबीर सिंह को बस स्टैंड के पीछे छोड़ा था. इस दौरान उनके साथ कोई गार्ड भी नहीं था. डीएसपी के दोस्तों के बाद के बाद पुलिस बस स्टैंड के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है. उनके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. मृतक डीएसपी दलबीर सिंह के भाई रंजीत सिंह ने बताया कि उनको पुलिस की तरफ से उनके भाई का शव मिलने की सूचना दी गई थी. पुलिस हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें