Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राघव और परिणीति पहुंचे उदयपुर, आज से शुरू हुई शादी की रस्में !

उदयपुर: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्डा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी के लिए कपल अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन उदयपुर पहुंच गए हैं। साथ ही दोनों के परिवार और मेहमानों का आना भी शुरू हो चुका है। इस शादी में बॉलीवुड के साथ में पॉलिटिक्स से जुडी हस्तियां भी शामिल होने वाली है। जिसमें कुछ मुख्यमंत्री भी शामिल हैं। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। जिसके लिए उदयपुर की द लीला पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। इससे पहले दोनों दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे।

- Advertisement -

 

सिक्योरिटी के किये गए हैं पुख्ता इंतजाम।

आपको बता दें कि कपल्स के वेलकम के लिए उदयपुर एयरपोर्ट पर शाही तैयारी की गई। राघव और परिणीति शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे डबोक स्थित महाराणा प्रताप हवाई अड्‌डे पर उतरे। यहां ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया गया। परिणीति ने लाल रंग का सूट पहना था। दोनों की सिक्योरिटी के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं। जिसके लिए राजस्थान पुलिस के साथ पंजाब से आए बॉडीगाड्‌र्स को भी यहां तैनात किया गया। बताया जा रहा है कि इस शादी में कई बॉलीवुड हस्तियां और 4 सीएम भी शामिल होंगे। शादी में मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। सूत्रों की माने तो आज परिणीति के हाथ में मेहंदी लगाई जाएगी। 23 सितंबर यानी शनिवार से शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे। राघव और परिणीति भी शुक्रवार सुबह उदयपुर पहुंच गए हैं।

शादी में शुरू हो चुका मेहमानों के आने का सिलसिला।

जानकारी अनुसार, झील के बीच बने होटल में भी सिक्याेरिटी गार्ड तैनात किए गए हैं। इसके अलावा 100 से ज्यादा प्राइवेट गाड्‌र्स भी इस इवेंट पर नजर रखेंगे। इस रॉयल वेडिंग में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान के अलावा देश के अन्य राजनेता शामिल होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि पंजाब के सीएम 23 सितंबर शनिवार की शाम उदयपुर पहुंचेंगे। वहीं सीएम केजरीवाल 23 सितंबर की शाम 5:30 बजे उदयपुर पहुंचेंगे। अरविन्द केजरीवाल लेक पैलेस में ही ठहरेंगे।

दरअसल, इस रॉयल शादी के लिए उदयपुर के दो होटल बुक किये गये हैं। एक में परिणीति चोपड़ा का परिवार और दूसरे में राघव चड्‌ढा का परिवार रुका है। राघव का परिवार लेक पैलेस में जबकि परिणीति का परिवार होटल लीला में ठहरा है। दूल्हे राघव की बारात बोट्स के जरिये ताज लेक पैलेस से होटल लीला तक पहुंचेगी। शादी होटल लीला में संपन्न होगी। जहां इस रॉयल वेडिंग के लिए पर्ल व्हाइट वेडिंग थीम रखी गई है। होटल को सजाने के लिए दिल्ली व कोलकाता से स्पेशल फूल मंगवाए गए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें