Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राहुल और अखिलेश ने की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस, बीजेपी पर साधा निशाना !

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही है। चुनाव 2024 की लड़ाई शरू होने में महज अब 2 दिन ही शेष बचे हुए हैं।इस बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। दिग्गज नेताओं ने पहले रामनवमी की बधाई दी। इसके बाद राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा। कहा कि बीजेपी संविधान खत्म कर रही है। यह उसको बचाने का चुनाव है कभी पीएम मोदी पानी के नीचे चले जाते हैं कभी आसमान में चले जाते हैं। पीएम मोदी ने स्क्रिप्ट और फ्लॉप इंटरव्यू दिया और इलेक्टोरल बॉन्ड पर बात की। INDIA गठबंधन और कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र को बचाने की कोशिश कर रही है। पीएम मोदी भ्रष्टाचार के चैंपियन है।

- Advertisement -

 

 

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में BJP से सवाल पूछा- कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड रद्द क्यों करना पड़ा? राहुल गांधी ने बीजेपी से सवाल पूछा कि इलेक्टोरल बॉन्ड अगर सही था तो सुप्रीम कोर्ट ने उसे रद्द क्यों किया? जिन लोगों ने बीजेपी को हजारों करोड़ रुपए दिए, उसको आपने क्यों छुपाया ?हजारों करोड़ रुपए का कॉन्ट्रेक्ट किसी को मिलता है, कंपनी बीजेपी को चंदा देती है।

 

 

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आज बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि इलेक्टरल बॉन्ड ने सरकार का बैंड बजा दिया है। बीजेपी भ्रष्टाचार का गोदाम बन गई है एक-दो नहीं, दस पेपर लीक हो चुके हैं। 60 लाख लोगों का भविष्य अंधेरे में डाल दिया। अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि सिर्फ वोट नहीं डालना, बल्कि बूथ की रक्षा भी करनी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें