Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

संसद से सदस्यता खत्म होने के बाद चर्चा में राहुल गांधी, Twitter Bio में किया बदलाव !

मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को सजा मिलने के बाद, संसद से उनकी सदस्यता रद्द कर दी गई है। इस मामले में कांग्रेस BJP पर लगातार निशाना साध रही है। आज कांग्रेस पार्टी द्वारा देशभर में राहुल गांधी की सदस्यता जानें के विरोध में संकल्प सत्याग्रह का ऐलान किया गया है। वहीं दूसरी तरफ, राहुल गांधी ने खुद को अ’योग्य’ (Dis’Qualified) सांसद घोषित कर दिया है। लोकसभा से सदस्यता जाने के बाद राहुल ने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो को बदल डाला है। इसमें खुद को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का सदस्य और एक अ’योग्य’ सांसद बताया है।

- Advertisement -

राहुल गांधी ने Twitter Bio में किया बदलाव

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद उन्होंने अपने ट्विटर बायो में ‘डिसक्वालीफाइड MP’ को खास मेंशन किया है। राहुल गांधी ने आज अपने बायो में अयोग्य सांसद लिख दिया है। दरअसल, राहुल गांधी को ‘मोदी सरनेम’ टिप्पणी पर आपराधिक मानहानि के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद राहुल ने अपने ट्विटर बायो में बदलाव किया है। राहुल गांधी ने लिखा है कि, ‘This is the official account of Rahul Gandhi | Member of the Indian National Congress | Dis’Qualified MP’

देशभर में कांग्रेस का ‘संकल्प सत्याग्रह’

जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी की संसद से सदस्यता खत्म होने के बाद आज कांग्रेस द्वारा देशभर में ‘संकल्प सत्याग्रह’ का आयोजन किया गया है। दिल्ली के राजघाट पर भी कांग्रेस के दिग्गज नेता एकत्र होकर अपना विरोध प्रदर्शन करने वाले थे, लेकिन दिल्ली पुलिस द्वारा सत्याग्रह की मंजूरी नहीं मिली। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस को सत्याग्रह की अनुमति देने से इनकार कर दिया। साथ ही राजघाट में धारा-144 भी लागू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें