Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राहुल गांधी को शादी के लिए है इस तरह की लड़की की तलाश, बोले- जब मिल जाएगी, शादी हो जाएगी

भारत जोड़ो यात्रा के बीच राहुल गांधी ने अब अपनी शादी को लेकर भी खुलकर चर्चा की है। पहली बार राहुल गांधी ने बताया है कि शादी के लिए वह किस तरह की लड़की की तलाश में हैं। राहुल ने यह भी दावा किया कि जिस दिन वह लड़की मिल जाएगी, शादी हो जाएगी।

- Advertisement -

 

राहुल ने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें शादी से कोई परहेज नहीं है। जब सही लड़की मिल जाएगी, शादी हो जाएगी। राहुल ने बताया कि उन्हें एक इंटेलिजेंट लड़की की तलाश है। जैसे ही एक लविंग और इंटेलिजेंट लड़की मिल जाएगी वे शादी कर लेंगे।

 

कटहल मुझे बिल्कुल पसंद नहीं

राहुल गांधी ने इस दौरान खाने पीने को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने कहा, मैं हर चीज खाता हूं। लेकिन मुझे कटहल पसंद नहीं है। हां, यात्रा के दौरान जो भी मिल जाता है, खा लेता हूं। घर में सामान्य खाना बनता है। आइसक्रीम मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। इसके अलावा खाने में तंदूरी पंसद है। चिकन टिक्का, सीख कबाब और आमलेट भी मुझे बेहद पसंद है।

 

पहली कंपनी और सैलरी के बारे में भी किया खुलासा

यूट्यूब चैनल ‘कर्ली टेल्स’ की काम्या जानी से बातचीत में राहुल गांधी ने ये खुलासे किए। राहुल अपनी पहली सैलरी और कंपनी के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैंने पहली नौकरी लंदन में की थी। कंपनी का नाम ‘मॉनिटर’ था, जो एक स्ट्रैटेजिक कंसल्टिंग कंपनी थी। उस वक्त मुझे करीब 3000 पाउंड सैलरी मिली थी। तब मैं सिर्फ 25 साल का था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें