Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पुलवामा पर दिग्विजय सिंह के बयान से राहुल नाराज! बोले- सेना को सबूत की जरूरत नहीं

पुलवामा हमले और सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए बयान को लेकर अब दिग्विजय सिंह पूरी तरह से फंस गए हैं। खुद राहुल गांधी ने इस बयान से किनारा कर लिया है। राहुल गांधी ने कहा कि वे दिग्विजय के इस बयान से सहमत नहीं हैं। राहुल ने दो टूक कहा कि सेना कोई भी ऑपरेशन करे उसे सबूत देने की जरूरत नहीं है। मुझे आर्मी पर पूरा भरोसा है।

- Advertisement -

 

बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को सर्जिकल स्ट्राइक पर कहा था कि सीआरपीएफ के 40 जवान पुलवामा हमले में शहीद हुए थे। सीआरपीएफ के अधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा था कि सभी जवानों को एयरलिफ्ट किया जाए, लेकिन पीएम मोदी ने मानने से इनकार कर दिया था।

 

‘300 किलो RDX कहां से आई?’

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए सवाल किया था कि ऐसी चूक कैसे हो गई? दिग्विजय सिंह ने कहा, आज तक पुलवामा पर संसद के सामने कोई रिपोर्ट नहीं रखी गई। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दावा किया, लेकिन कोई सबूत नहीं दिखाया। ये बीजेपी वाले सिर्फ अफवाह फैलाते हैं। दिग्विजय सिंह ने यह भी सवाल किया कि पुलवामा हादसे में आतंकवादियों के पास 300 किलो RDX कहां से आई?

 

BJP ने भी बोला हमला

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर घेरा है। प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि इस तरह की टिप्पणियों से पता चलता है कि देशभर में राहुल गांधी के नेतृत्व में पद यात्रा सिर्फ नाम की भारत जोड़ो यात्रा है। राहुल गांधी की पार्टी सहयोगी देश को तोड़ने के लिए काम कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]