Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 14 को यूपी के इस जिले में करेगी प्रवेश !

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में सभी दल अपने पुरे दमखम से लगे हुए हैं. वहीँ कोंग्रेसी सांसद राहुल गाँधी अब उत्तरप्रदेश में अपनी आमद दर्ज कराने जा रहे हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश के पूर्व से पश्चिम तक भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर रहे हैं. यह यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर से शुरू हुई थी.

- Advertisement -

 

 

उत्तर प्रदेश में न्याय यात्रा Valentine’s Day यानी 14 फरवरी कोप्रवेश करेगी। इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी विभिन्न वर्ग के लोगों से संवाद कर अपनी बात रखेंगें। राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा 14 फरवरी को बनारस मंडल के चंदौली जिले की सीमा से यूपी में प्रवेश करेगी, यह जनपद झारखंड से लगा हुआ है . इस यात्रा के लिए 20 जिलों में समन्वयक बनाए जाने के साथ ही वरिष्ठ नेताओं को भी अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी. यात्रा के दौरान राहुल गांधी यहां विभिन्न वर्ग के लोगों से संवाद करेंगे.

 

 

 

इसका कार्यक्रम तय किया जा रहा है. यह जानकारी राय ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित तैयारी बैठक में दी. भारत जोड़ो न्याय यात्रा चंदौली के बाद वाराणसी, भदोही, प्रयागराज, प्रतापगढ़, अमेठी, रायबरेली, लखनऊ, सीतापुर, शाहजहांपुर, बरेली, रामपुर, मुरादाबाद, अमरोहा, संभल, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, आगरा से होते हुए राजस्थान जाएगी.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]