Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राहुल शर्मा की अब अक्षरा सिंह के बाद मेघा श्री के साथ जमेगी जोड़ी

बॉलीवुड से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री कर राहुल शर्मा ने अपनी पहली भोजपुरी फिल्म ‘डार्लिंग’ की अपार सफलता के साथ ही ऑडियंस के यूथ आईकॉन बन गए हैं। उन्होंने भोजपुरी आईकॉन अक्षरा सिंह के साथ डार्लिंग में खूब धमाल मचाने के बाद अब साउथ एक्ट्रेस मेघा श्री की मांग भरने जा रहे हैं। जी हाँ! एंग्रीयंगमैन की इमेज के साथ ही राहुल शर्मा ने जहाँ फ़िल्म डार्लिंग के प्रमोशन में उत्तर प्रदेश, बिहार, मुंबई के सिनेमाघरों पर जाकर ऑडियन्स का दिल जीत लिया, वहीं फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता मिली है। इसके बाद अब वे दूसरी भोजपुरी फिल्म ‘मांग भरो सजना’ की शूटिंग आगामी 29 अगस्त से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनकी नायिका मेघा श्री हैं। उनकी फ्रेश जोड़ी दर्शकों के लिए रोमांस और रोमांच से भरपूर होगी।

- Advertisement -

गौरतलब है कि खबर यह भी है कि राहुल शर्मा ने अपनी डार्लिंग अक्षरा सिंह को छोड़ दिया है और अब वह खेसारीलाल यादव की हिरोइन मेघा श्री के मांग में सिंदूर भरने वाले हैं। दरअसल बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके बिहार के कलाकार राहुल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘मांग भरो सजना’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में मेघाश्री मुख्य भूमिका में है जिसकी मांग राहुल शर्मा भरते नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि दोनों की केमिस्ट्री बेहतरीन होने वाली है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘मांग भरो सजना’ के पहले राहुल ने अपनी सुपर डुपर हिट डेब्यू फिल्म डार्लिंग में अक्षरा सिंह के साथ स्क्रीन शेयर किया था, जिसका निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर से निर्माता अनीता शर्मा द्वारा किया गया था और प्रस्तुतकर्ता प्रदीप के शर्मा थे जिन्हें भोजपुरी फिल्मों का शो मैन भी कहा जाता है। अब यही शोमैन प्रदीप कुमार शर्मा लेखक निर्देशक राकेश त्रिपाठी के निर्देशन में अपनी फिल्म ‘मांग भरो सजना’ का निर्माण करने में जुट गए हैं।

वही अपनी इस नई फिल्म को लेकर राहुल शर्मा ने एक्साइटमेंट का इजहार किया और कहा कि अच्छी कहानी व कथा वाली फिल्म को करना मेरी प्रायरिटी रही है। इस फिल्म की कहानी के ग्राउंड्स भी बेहद शानदार लगे। इसके बाद मैं फिल्म को हां कर दी। लकिली अब मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं और फिल्म को लेकर अभी से ही तैयारियां भी शुरू कर दी है। पिछली फिल्म में अक्षरा सिंह से हमने भोजपुरी स्क्रीन की बारीकियों को करीब से देखा था। एक बार फिर से मेरा वहीं प्रयास रहेगा, जिससे अपने फैंस व आडियंस का दिल जीतना जारी रखूं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘मांग भरो सजना’ में इस बार राहुल शर्मा और मेघा श्री के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों के महानायक कुणाल सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। निर्देशन के साथ-साथ इस फिल्म का लेखन भी राकेश त्रिपाठी ने किया है। बाबा मोशन पिक्चर्स कृत और प्रदीप के शर्मा प्रस्तुत इस फिल्म की निर्मात्री अनीता शर्मा हैं। मुख्य कलाकार राहुल शर्मा, मेघा श्री, कुणाल सिंह, देव सिंह, विनीत विशाल, रोहित सिंह मटरु, वीणा पांडेय, मोना राय और के के गोस्वामी हैं।  जबकि एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर गौरव पटेल और म्यूजिक ओम झा, साजन मिश्रा का होगा। वही फिल्म के डीओपी महेश वेंकट है। फाइट मास्टर दिलीप यादव और डांस मास्टर विकी गुप्ता है जो अपने इशारे पर फिल्म के कलाकारों को खूब नचाने वाले हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें