Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पत्नी भानवी ने तोड़ी छुपी बोली- नहीं दूंगी तलाक, राजा भैया पर लगाए कई गंभीर आरोप।

Raja Bhaiya Divorce: उत्तर प्रदेश के चर्चित बाहुबली नेता और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया को पत्नी भानवी सिंह ने तलाक देने से इनकार कर दिया है। राजा भैया ने पत्नी भानवी सिंह से तलाक लेने के लिए दिल्ली के साकेत कोर्ट में अर्जी दाखिल की हुई है , उस अर्जी पर पत्नी भानवी सिंह ने अपना जवाब देते हुए राजा भैया पर गंभीर आरोप लगाते हुए तलाक देने से इंकार कर दिया है.

- Advertisement -

 

 

साकेत फैमिली कोर्ट में अपना जवाब पेश करते हुए भानवी सिंह ने राजा भैया पर मारपीट का भी आरोप भी लगाया है. भानवी सिंह ने यह भी बताया कि वह नहीं चाहती हैं कि यह रिश्ता टूटे। तलाक का मामला सामने आने के बाद पहली बार भानवी सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है. कोर्ट ने भानवी सिंह को अपना पक्ष रखने के लिए एक बार फिर 17 अक्टूबर की तारीख तय की है.

 

 

इससे पहले भानवी सिंह ने दावा किया था कि राजा भैया ने उनके साथ मारपीट की और धमकाया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि सितंबर 2020 से ही राजा भैया ने उन्हें घर में आने से मना कर रखा है।

 

 

Raghuraj Pratap Singh (Raja Bhaiya) Biography in Hindi | रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) जीवन परिचय | StarsUnfolded - हिंदी

 

 

राजा भैया और भानवी सिंह के रिश्तों में कड़वाहट लगभग 28 साल बाद आना तब शुरू हुई जब भानवी और उनके देवर अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल भैया के बीच विवाद बढ़ गया. भानवी सिंह ने अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ दिल्ली के ईओडब्ल्यू थाने में धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कराया था. इसके बाद से ही राजा भैया और भानवी के बीच तकरार बढ़ गई थी. राजा भैया का आरोप है कि भानवी का रवैया परिवार के प्रति ठीक नहीं है.

 

 

आपको बता दें , भानवी सिंह ने कहा कि पति ने एक महिला पत्रकार से अफेयर की वजह से उन्हें घर से निकाल दिया. इतना ही नहीं वापस ससुराल भी नहीं लौटने दिया. हालांकि, बाद भानवी ने यह भी कहा- “वो मेरे पति और मेरे बच्चों के पिता हैं. मैं तलाक नहीं देना चाहती. मैं कभी तलाक नहीं दूंगी. अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास कर रही हूँ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें