Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Raja Bhaiya Divorce News: राजा भैया अपनी पत्नी भानवी को देंगे तलाक, कल होगी सुनवाई !

प्रतापगढ़: कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) अपनी पत्नी भानवी को तलाक देने वाले हैं। राजा भैया ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए दिल्ली साकेत कोर्ट में अर्जी लगा दी है। इस अर्जी पर कल यानी सोमवार 10 अप्रैल को फैमिली कोर्ट में सुनवाई होगी।

- Advertisement -

 

 

राजा भैया और भानवी सिंह की शादी साल 1995 में हुई थी। 28 साल के वैवाहिक जीवन में राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह के बीच रिश्ते बिखरते हुए नजर आ रहें हैं। भानवी सिंह बस्ती जिले के एक राजघराने परिवार की रहने वाली हैं।

राजा भैया और भानवी सिंह ने अपनी-अपनी राहें अलग करने का फैसला ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजा भैया ने भानवी सिंह से अलग होने के लिए दिल्ली स्थित साकेत फैमली कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दाखिल कर दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि, भानवी सिंह को भेजा गया तलाक का नोटिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

अब ऐसा क्या हुआ कि, 28 साल के पुराने इस रिश्ते में दरार आ गई है। दरअसल, कुछ दिन पहले राजा भैया की पत्नी भानवी ने राजा भैया के करीबी अक्षय प्रताप समेत 7 पर मुकदमा दर्ज करवाया था। इस पर राजा भैया ने अक्षय प्रताप का खुलकर समर्थन में खड़े हो गए थे।

 

यह मामला कंपनी के शेयर हथियाने के आरोप में राजा भैया की पत्नी भानवी ने दिल्ली में मुकदमा दर्ज कराया था। तलाक की चर्चा से जिले का सियासी माहौल गरमा गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें