Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘तुरंत Non Veg के ठेले बंद करो वरना…’, चुनाव जीतते ही बीजेपी विधायक दिखाने लगे तेवर

राजस्थान विधानसभा चुनाव में जीत के साथ ही बीजेपी के एक विधायक अपने तेवर दिखाने लगे हैं। जयपुर के हवा महल विधानसभा सीट से चुनाव जीतने वाले बालमुकुंद आचार्य का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक बालमुकुंद आचार्य फोन पर एक अधिकारी को नॉनवेज फूड स्टॉल को सड़कों से हटाने की चेतावनी दे रहे हैं। उन्होंने फोन के जरिए अधिकारी को चेतावनी दी कि सड़कों पर कोई भी नॉन वेज फूड नहीं बिकना चाहिए।

- Advertisement -

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो फोन पर किसी अधिकारी से बात कर रहे हैं। वो फोन पर कहते हैं,”रोड पर खुले में नॉनवेज बेच सकते हैं क्या? हां या ना में बोलो। तो आप समर्थन कर रहे हो इसका, तुरंत प्रभाव से आप नॉनवेज के सभी ठेले जो रोड पर हैं और बनाकर बचे रहे हैं वो नहीं दिखने चाहिए। मैं शाम को आपसे रिपोर्ट लूंगा, मुझे नहीं मतलब है कि कौन अधिकारी है।”

वीडियो वायरल होने के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी ने इसपर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस घटना पर निंदा जताते हुए कहा कि ये गलत है। कोई नॉन वेज को बेचने से नहीं रोक सकता है। अगर कोई नॉनवेज फूड स्टॉल लगाना है तो कोई कैसे इसे रोक सकता है।”

जयपुर के हवा महल विधानसभा सीट से चुनाव जीतने वाले बामुकुंद आचार्य ने 600 वोटों से जीत दर्ज की है। उन्होंने  कांग्रेस के आरआर तिवारी को चुनाव में हराया है।
(हालांकि लाइव यूपी न्यूज 24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है)

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें