Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

PM बस 2025 तक के मेहमान है, बीजेपी पर भड़के अशोक गहलोत !

राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना उससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नेर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी और प्रधमंत्री मंत्री पर हमला बोला उन्होंने कहा कि ये लोग राज्य में सिर्फ 25 नवंबर तक के मेहमान हैं, इसके बाद कोई नहीं दिखेगा.आगे उन्होंने कहा एक साजिश के तहत महादेव ऐप्प का जो मुद्दा है उसको चुनाव के वक्त उठाया जा रहा है , ” लाल डायरी और महादेव ऐप्प का प्रकरण सामने आया है. इस मामले में मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करने की साजिश थी. राजस्थान में भी 50 छापे मारे गए लेकिन क्या हुआ?”

- Advertisement -

 

सीएम गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, “प्रधानमंत्री एक अभिनेता हैं और वो अभिनय करते हैं. वो कहते हैं कि मुझे नीच कह दिया, मैं ओबीसी हूं. उनको किसी ने भी नीच नहीं कहा था. उन्होंने तो एकदम माहौल ही बना दिया. हमने राजस्थान में शानदार काम किया है और एक से बढ़कर एक नए कानून बनाए.”

उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, “बीजेपी नेता हिंसा की भाषा जानते हैं और एक ही तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं. हमने उनके अनुरोध किया था कि विधानसभा चुनाव को विधानसभा स्तर पर रखा जाए. बीजेपी हमारी 10 गारंटियों पर बात करे, उसकी कमियां बताए लेकिन राजस्थान में उस पर बहस नहीं हो रही. जितने नेता आते हैं सुबह से शाम तक एक ही तरह की भाषा बोलते हैं. इन्हें जनता को इस तरह से भड़काने का अधिकार नहीं है.”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें