Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फर्राटेदार अंग्रेजी और एके-47 का शौक…राजस्थान की सबसे बड़ी लेडी डॉन अनुराधा करने जा रही शादी, पूरी फिल्मी है कहानी

खूबसूरत चेहरा, शातिर दिमाग, फर्राटेदार अंग्रेजी और एके-47 का शौक। अपराध की दुनिया में ‘मैडम मिंज’ के नाम से मशहूर रिवाल्वर रानी अनुराधा 37 साल की उम्र में शादी रचाने की तैयारी कर रही है. इसी महीने की 12 तारीख को वो इस वक्त के सबसे कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी के साथ अनुराधा सात फेरे लेगी। शादी की तारीख आने से पहले लेडी डॉन अनुराधा एक बार फिर चर्चा में है। इस लेडी डॉन की प्रेम कहानियां भी कहानी बिल्कुल फिल्मी है। स्कूल की सबसे पढ़ाकू लड़की आखिर कैसे बन गई रिवाल्वर रानी अनुराधा और कैसे शेयर बाजार की एक कहानी ने बदल दी उसकी पूरी जिंदगी सुनिए अपराध की ये अनोखी दास्तां…

- Advertisement -

राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी और हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जेठडी . 12 मार्च को दिल्ली में शादी करेंगेे। इसके लिए दिल्ली की एक कोर्ट ने काला जठेड़ी को 6 घंटे की कस्टडी पैरोल दी है. 12 मार्च को दिल्ली में शादी के बाद ये क्रिमिनल कपल 13 मार्च को सोनीपत में गृह प्रवेश करेगा।  इसको लेकर अदालत ने पैरोल दे दी है।

गैंगस्टर संदीप और उसकी गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा को 2021 में दिल्ली की स्पेशल टीम ने गिरफ्तार किया था। गैंगस्टर संदीप पर 7 लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। संदीप के खिलाफ दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान समेत राज्यों में मामले दर्ज है। गैंगस्टर संदीप की गर्लफ्रेंड अनुराधा पहले डॉन आनंदपाल के साथ संपर्क थी। आनंदपाल के एनकाउंटर होने के बाद अनुराधा ही उसके गिरोह को चलती थी। लेकिन इसके बाद वह संदीप के संपर्क में आ गई। फिलहाल अनुराधा जेल से बाहर है और संदीप के परिजनों के साथ रहती है।

संदीप उसका तीसरा प्यार है। अनुराधा का पहला प्यार ही उसे अपराध की दुनिया तक ले आया। ये कहानी थोड़ी दिलचस्प है। अनुराधा तब दिल्ली विश्वविद्यालय में बीसीए की छात्रा थी। उसने अपने पहले प्यार दीपक मिंज के साथ शादी की। दीपक मिंज ने राजस्थान के सीकर में शेयर ट्रेडिंग का काम शुरू किया था। लोगों के लाखों रुपए शेयर में लगा दिए। लेकिन उन्हें इसमें करोड़ों रुपये का नुकसान हो गया। लोगों ने जब पैसे वापस करने का दबाव बनाना शुरू किया तो इनकी जिंदगी में भूचाल आना शुरू हुआ।

यहां अपने पति को बचाने की तरकीब निकालते निकालते अनुराधा की मुलाकात हुई इलाके के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह से। पैसे कमाने की लालच और ऐशो-आराम की जिंदगी देख उसे जरायम की दुनिया पसंद आने लगी। वो राजस्थान के कई बड़े गैंगस्टरों के साथ अब उसका उठना बैठना होने लगा। गैंगस्टर आनंदपाल सिंह से नजदीकियां बढ़ीं तो उसने सोच लिया कि अब उसके लिए अपराध की दुनिया ही  सबकुछ है और इस तरह से एक पढ़ाकू लड़की देखते ही देखते राजस्थान की सबसे बड़ी लेडी डॉन बन चुकी थी।

आनंदपाल और अनुराधा के बीच नजदीकियां बहुत बढ़ गई. दोनों लिव इन में एक-दूसरे के साथ रहने लगे. एक-दूसरे की मदद करने लगे. आनंद उसे एके-47 जैसे खतरनाक हथियार चलाने की ट्रेनिंग देने लगा और जल्द ही वो इस गैंग का अहम हिस्सा बन गई। दिमाग से शातिर होने के कारण वो किडनैपिंग एक्सपर्ट बन गई थी और उसकी दहशत पूरे राजस्थान में देखा जाने लगा।

सीकर में एक साधारण परिवार में जन्मी अनुराधा देखते ही देखते पूरे राजस्थान में रिवाल्वर रानी के नाम से कुख्यात हो गई। 27 जून, 2006 को बहुचर्चित जीवणराम गोदारा हत्याकांड के मुख्य गवाह प्रमोद चौधरी के भाई इंद्रचंद के अपहरण मामले में अनुराधा चौधरी का नाम आया। साल 2016 में उसको जयपुर से गिरफ्तार कर लिया गया.अनुराधा चौधरी जब इस केस में दो साल की सजा काट रही थी, उसी दौरान साल 2017 में आनंदपाल सिंह को पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया. अपने प्रेमी की हत्या के बाद जब वो जेल से बाहर आई तो उसने आनंदपाल के गैंग की कमान संभाल ली. गैंग को बढ़ाने के लिए उसने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से दोस्ती कर ली. दोनों साथ मिलकर काम करने लगे. इसी दौरान उसकी मुलाकात संदीप उर्फ काला जठेड़ी से हुई. जठेड़ी बिश्नोई गैंग के लिए ही काम करता था. जठेड़ी बिश्नोई गैंग के लिए ही काम करता था. हथियारों की सप्लाई किया करता था. धीरे-धीरे दोनों बेहद करीब आ गए और साथ में रहने लगे. और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें