Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मामूली विवाद में ट्रैक्टर से बार-बार कुचलकर ली युवक की जान, वीडियो वायरल।

राजस्थान के भरतपुर से हैवानियत से भरा एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक को आठ बार ट्रैक्टर को आगे पीछे कर कुचल कर मार डाला गया। मामला दो गुटों के बीच जमीन के विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। जिसमें झगड़े के बीच एक शख्स ने ट्रैक्टर से युवक को कुचल कर मार डाला। मामूली विवाद में युवक को तड़पा तड़पाकर मारने की यह घटना दिल दहलाने वाली है।

- Advertisement -

यह घटना भरतपुर जिले के बयाना थाना क्षेत्र की है। यहां दो पक्षों के बीच विवादित जमीन को लेकर झगड़ा हुआ। इसी बीच एक शख्स ने ट्रैक्टर से एक युवक को रौंध डाला। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि आरोपी ट्रैक्टर को बार-बार आगे पीछे करके युवक को कुचलता है। जिसके बाद उसकी मौर हो जाती है। बताया जा रहा है कि इस झगडे में करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। सभी का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

 

जमीन के विवाद को लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा

पुलिस के मुताबिक, बयाना थाना क्षेत्र के गांव अड्डा में दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ। जोकि बहादुर सिंह गुर्जर एवं अतर सिंह गुर्जर के परिवार के बीच में जमीनी विवाद से शुरू हुआ। दोनों परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद लंबे समय से चल रहा था। तीन दिन पहले जमीन के विवाद को लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हुआ। जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से थाने में शिकायत दर्ज हुई। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के करीब 22 लोगों को पाबंद किया था।

जानकारी के अनुसार, बुधवार को बहादुर सिंह गुर्जर पक्ष के लोग विवादित जमीन पर ट्रैक्टर लेकर पहुंचे। उन्होंने जमीन को जोतना शुरू कर दिया। इसकी सूचना होने पर दूसरे पक्ष के लोग पहुंच गए। जिसके बाद अतर सिंह गुर्जर पक्ष ने विवादित जमीन के जोते जाने का विरोध किया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच झगड़ा बढ़ गया। इसी दौरान 45 वर्षीय नरपत सिंह गुर्जर ट्रैक्टर के सामने आकर उसे रोकने की कोशिश करने लगे। लेकिन ट्रैक्टर चालाक ने बेरहमी से नरपत को कुचल डाला। जिससे उसकी मौत हो गयी।

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया। इस झगडे को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हुए, लेकिन किसी ने भी रोकने का प्रयास नहीं किया। बल्कि, बचाव की जगह लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे चालाक आगे पीछे करके ट्रैक्टर से बेरहमी से नरपत को कुचलता है। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही आरोपी ट्रैक्टर चालाक की तलाश की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें