Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘नये-नये राम भक्त पैदा हो गये प्राण प्रतिष्ठा के समय – पूर्व सीएम अशोक गहलोत !

अयोध्या राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होने जा रही है, इसे लेकर बड़े पैमाने पर तैयारियां चल रही हैं. वहीं रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर नेताओं के बयान भी सामने आ रहे हैं, इसे लेकर आज राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत का बयान सामने आया है. उन्होंने बीजेपी का नाम न लेते हुए प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है !

- Advertisement -

 

 

अशोक गहलोत ने कहा कि राम मंदिर का शिलान्यास राजीव गांधी ने करवाया था. लेकिन राजनीति करने के लिए नए नए राम भक्त पैदा हो गये हैं उन्होंने कहा कि आज मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी से चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि राम मंदिर पर चुनाव जीतेने के लिये बालाकोट की तरह राजनीति हो रही है. उन्होंने बीजेपी का नाम न लेते हुए निशाना साधा है. अशोक गहलोत ने कहा कि ये लोग धर्म का फायदा उठा रहे हैं, धर्म लोगों की कमजोरी है. गहलोत ने कहा-‘देश में खतरनाक खेल चल रहा है. किस पार्टी से कौन बात करें यह आज तय होगा.’

 

 

वही 22 जनवरी को आयोजित राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से जुड़े न्योते के इस सवाल का सीधा जवाब ना देकर उन्होंने कहा,‘ भगवान राम हमारे हृदय में हैं.’ मुझे भगवान राम के दर्शन के लिए किसी के न्योते की जरूरत नहीं है.राम सदा मेरे दिल में रहते है !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें