Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजस्थान: भाजपा जिला महामंत्री पर गैंगरेप का आरोप, जमीन दिखाने के बहाने बुलाया !

राजस्थान: पाली के भाजपा महामंत्री मोहनलाल जाट के खिलाफ एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। साथ ही उनकी नाबालिक बेटी से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि बीजेपी नेता ने अन्य व्यक्तियों के साथ महिला के साथ गैंगरेप किया। साथ ही पीड़ित महिला की नाबालिक बेटी का भी उत्पीड़न किया गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं रविवार को एक वीडियो जारी कर बीजेपी नेता ने सभी आरोपों को निराधार बताया है। साथ ही उन्होंने नैतिकता के आधार पर अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।

- Advertisement -

साथी के साथ मिलकर किया गैंगरेप। 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता 45 साल की एक महिला है। रिपोर्ट के अनुसार यह घटना 24 अगस्त की है। सोजत सिटी थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित महिला ने शुक्रवार को बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसमें कहा गया कि एक माह पहले सोजत में प्लॉट खरीदने के सिलसिले में वो बीजेपी नेता के यहां गई थी। जहां महेश चांडक नामक व्यापारी और दो महिला पहले से मौजूद थी। महिला का आरोप है कि बीजेपी नेता ने साथी महेश चांडक के साथ उसका गैंगरेप किया। जबकि वहां मौजूद दोनों महिलाओं ने इसमें उनकी सहायता की। साथ ही पीड़िता के साथ गई नाबालिक बेटी के साथ भी इन लोगों ने छेड़खानी की।

वीडियो जारी कर बीजेपी नेता ने दिया इस्तीफा।

मुकदमा दर्ज होने के बाद भाजपा जिला प्रवक्ता ने मीडियकर्मियों को एक वीडियो भेजा। इस वीडियो में मोहन जाट जिला महामंत्री पद से इस्तीफा देने की बात कह रहे हैं। वीडियो में मोहन जाट ने कहा, नमस्कार मैं मोहन जाट, कल मेरे ऊपर कुछ गंभीर आरोप लगे हैं। जब तक मैं निर्दोष साबित नहीं होता, तब तक नैतिकता के आधार पर पार्टी की जिम्मेदारी से पूर्ण मुक्त रहूंगा। उन्होंने कहा मुझे पुलिस प्रशासन पर पूरा विश्वास है। वो जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी कर देंगे। जब तक मैं निर्दोष साबित नहीं हो जाता, पार्टी के कार्य से मुक्त रहूंगा।

बीजेपी नेता ने आरोपों को बताया झूठा।

इंडियन एक्सप्रेस रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी नेता ने सभी आरोपों को झूठा बताया है। मोहन जाटव ने कहा, मैं शिकायत करने वाली महिला को नहीं जानता हूँ। न ही कभी महिला से फोन पर बात की। मैंने के कॉलोनी बनाई है। वहां प्लॉट हैं, जिन्हे मैं बेचता हूँ। जब लोग प्लॉट खरीदने आते हैं तो मुझसे संपर्क करते हैं। तो मैं उनसे साइट पर जाने के लिए कहता हूँ। जहां पर कर्मचारी उन्हें प्लॉट दिखाते हैं। मैं खुद उनसे नहीं मिलता हूँ।

इस मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस ने मोहन जाट समेत अन्य चार पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने शनिवार को केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करा कर जांच शुरू की है। इस मामले की जांच सोजत सीओ मृत्युंजय मिश्रा कर रहे हैं।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें