Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Honey Trap; लड़की ने प्रेम जाल में फंसाया रेलवे कर्मचारी को ,अश्लील वीडियो बनाकर की पैसे की डिमांड !

राजस्थान के जयपुर एक मलाला सामने आया है जहा एक सरकारी कर्मचारी से ब्लैकमेल कर लाखों रुपये वसूलने की बात सामने आई है 2 महीने पहले लड़की ने कर्मचारी से दोस्ती की, फिर लड़की ने पीड़ित को मिलने के बहाने घर बुलाया। इस दौरान गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर कर्मचारी के साथ मारपीट की और लड़की ने कर्मचारी के साथ अपने न्यूड फोटो-वीडियो बना लिये उसके बाद लड़की कर्मचारी को ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करने लगी.जब कर्मचारी ने रुपए न देने की बात कही तो लड़की ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। कर्मचारी ने खुद को हनीट्रैप में फंसा देखा.

- Advertisement -

 

 

जब कर्मचारी ने रुपए न देने की बात कही तो लड़की ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। कर्मचारी ने खुद को हनीट्रैप में फंसा देख। तो उसने खोह नागोरियान थाने में गैंग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की, मौके से पुलिस ने मास्टर माइंड सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 30 वर्षीय सरकारी पीड़ित कर्मचारी आगरा का रहने वाला है कर वह रेलवे में जॉब करता है। करीब 2 महीने पहले उसके मोबाइल पर एक अंजली नाम की लड़की का कॉल आया। मेरे द्वारा कॉल का कारण पूछने पर उसने कहा कि मैं आपको जानती हूं। आप रेलवे में जॉब करते हो। जान-पहचान वाली समझकर करीब 5-7 मिनट उससे बात की और फिर कॉल काट दिया। अगले दिन दोबारा उसने कॉल कर बात की। उसने बोला कि मै आपसे दोस्ती करना चाहती हूं। तरह-तरह की बाते कर उसने झांसे में ले लिया। और इस दौरान एक- दो मुलाकात हुई।

 

 

पीड़ित ने शिकायत में पुलिस को बताया कि अंजली ने कॉल कर नया मकान दिखाने के बहाने मिलने को बुलाया। कॉल पर अंजली ने बोला कि हमारा नया मकान आप देखने आना, जिससे अपना मिलना भी हो जाएगा। पीड़ित भी बातों में आकर उसकी बताई लोकेशन गोवर्धन धाम कॉलोनी लुणियावास लपर चला गया। गोवर्धन धाम कॉलोनी लुणियावास पहुंचकर मकान का गेट खटखटाया तो अंजली ने गेट खोला और उसे अंदर बुला लिया।

 

पीडि़त ने पुलिस को बताया कि जब वह लड़की के पंहुचा, तो वह घर पर अकेली थी, मामला सदिंग्ध लगने पर युवक वहां से जाने लगा। इस दौरान लड़की उससे जबरदस्ती करने लगी और इस दौरान उसकी गैंग के सभी सदस्य आ गये । उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की, लड़की ने अपने साथ कर्मचारी के न्यूड़ वीडियो बना लिया। इसके बाद लड़की फोनकर ब्लैकमेल करने लगी। रुपयों की डिमांड की, रुपए न देने पर वीडियों वायरल करने की धमकी दी, जिससे परेशान होकर युवक ने खोह नागोरियान थाने में गैंग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें