Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नफ़रत को जनता ने नकारा , अतीक़ को शहीद बताने वाले रज्जू को मिले मात्र 75 वोट

Nikay chunav; यूपी नगर निकाय चुनाव के परिणाम घोषित हो चुके हैं. प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद की कब्र पर तिरंगा चढाने वाले  प्रत्याशी राजकुमार सिंह उर्फ़ रज्जू भैया को वोटरों ने सिरे से नकार दिया. प्रत्याशी अपने वार्ड में सबसे आखिरी पायदान पर रहे.  उम्मीदवार राजकुमार सिंह उर्फ रज्जू भैया को अपने वार्ड में सिर्फ 75 वोट मिले. यहां से बीजेपी के रितेश मिश्रा को जीत मिली !

- Advertisement -

 

राजकुमार ने अपने बयान में इस पूरे मामले को लेकर यूपी सरकार पर आरोप लगाए था साथ ही कहा, जब दिवंगत सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण सम्मान मिल सकता है तो अतीक को क्यों नहीं सम्मानित किया जा सकता है।

 

जैसे ही राजकुमार सिंह का वीडियो वायरल हुआ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. . बीजेपी प्रत्याशी उमेश चन्द्र गणेश केसरवानी प्रयागराज के नए मेयर चुने गए हैं. उन्होंने एक लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की है. वहीं नगर निगम में सभी 100 वार्डों के पार्षद प्रत्याशियों के भी नतीजे घोषित कर दिए गए हैं. 56 वार्डों में बीजेपी के पार्षद पद के प्रत्याशियों ने परचम लहराया है,

 

 

जबकि 16 वार्डों में सपा ने जीत दर्ज की है. 19 वार्डों में निर्दलीय प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है. इसके साथ ही 4 वार्डों में कांग्रेस प्रत्याशियों ने भी जीत दर्ज की है !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें