Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रामनवमी पर अयोध्या आने से बचें राम भक्त, ऑनलाइन दर्शन करने करें तो बेहतर: मंदिर ट्रस्ट

रामनवमी पर इस बार अयोध्या में 20 लाख से अधिक श्रद्धालुओं के जुटने की संभावना को देखते हुए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने राम भक्तों से अपील की है कि वे अयोध्या आने से बचें। ट्रस्ट ने कहा है कि बेहतर यही होगा कि आप ऑनलाइन दर्शन करें। इस दिन अयोध्या में भीड़ इतनी अधिक होगी की भक्तों को परेशानी हो सकती है।

- Advertisement -

रामनवमी पर अयोध्या में होने वाली पूजा-आरती के सभी कार्यक्रमों के लाइव प्रसारण की व्यवस्था की गई है। ऐसे में आप मोबाइल, टीवी और जगह-जगह पर लगने वाली बड़ी-बड़ी स्क्रीनों के जरिए मंदिर दर्शन कर सकते हैं। ट्रस्ट की अपील है कि लोग रामनवमी पर अनावश्यक भीड़भाड़ में आने से बचें और भगवान के ऑनलाइन दर्शन करें। बाद में सही समय पर कम भीड़ होने पर अयोध्या पहुंचे और सीधे दर्शन करें।

दरअसल, अयोध्या में भगवान रामलला के विराजमान होने के बाद पहली बार रामनवमी का उत्सव मनाया जाना है। ऐसे में देशभर से श्रद्धालु अयोध्या पहुंच रहे हैं. एक अनुमान के मुताबिक 20 लाख से अधिक श्रद्धालु इस दिन अयोध्या पहुंच सकते हैं। यही कारण है कि भीड़ कम करने के लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को इस तरह की अपील जारी करनी पड़ी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें