Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आजम खां बोले- मैं नहले का जवाब दहले से नहीं बीसवें से दूंगा, भौचक्की रह जाएगी बीजेपी

रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले आजम खां ने बीजेपी पर बहुत बड़ा हमला बोला है। सपा नेता ने कहा कि बीजेपी हमारे यहां से नेताओं को तोड़ ले जा रही है तो हम भी उनके वर्करों को तोड़कर अपने पास लाएंगे। इंतजार कीजिए, मैं नहले का जवाब दहले से नहीं बल्कि बीसवें से दूंगा। ऐसा जवाब दूंगा कि भाजपा के लोग भौचक्के रह जाएंगे।

इस दौरान आजम ने यह भी दावा किया कि अगर ईमानदारी से पोलिंग हो गई तो उनकी सीट पर सपा का प्रत्याशी ही चुनाव जीतेगा। आजम खां ने कहा कि अब अब्दुल तो दरी बिछाएगा नहीं। भाजपा के कार्यालय पर दरी तो बिछनी है, फिर दरी कौन बिछाएगा। क्या अंगद दरी बिछाएगा, अगर अंगद दरी बिछाएगा तो समझिए भाजपा गई।
‘हम बीजेपी की तरह शोर शराबा नहीं करते’
उन्होंने कहा कि ऐसा भी नहीं है कि हम प्रचार में भाजपा से पीछे चल रहे हैं। हम कोई शोर-शराबा नहीं कर रहे हैं। हमारे कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर रहे हैं। लोगों से शांतिपूर्वक अपना वोट डालने की अपील कर रहे हैं। सपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने अखिलेश यादव भी आएंगे। एक-दो दिन में उनका कार्यक्रम तय हो जाएगा।
‘लोग मुझे चाहते हैं इसलिए मेरे पास आते हैं’
आजम ने कहा, ‘मैंने अपने आधे दशक की राजनीति में लोगों को जोड़ने का काम किया है। हमारा रामपुर के लोगों के साथ दिल से जुड़ाव है। इस जुड़ाव को समाप्त नहीं किया जा सकता है। परिस्थितियां विपरीत होने के बाद भी लोग हमारे कार्यालय पर आते हैं, हमारे कार्यक्रम में आते हैं। क्यों आते हैं, क्योंकि वो मुझे चाहते हैं। उनका मेरे साथ दिल का जुड़ाव है। मेरे साथ तो हर जाति-धर्म के लोग जुड़े हुए हैं।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें