Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रणबीर कपूर ने गुस्से में फेंका फैन का फोन, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #AngryRanbirKapoor !

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि रणबीर ने एक अपने फैन का मोबाइल उठाया और उसे फेंक दिया। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया है। अब इसे लेकर रणबीर की काफी आलोचना हो रही है।

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद #AngryRanbirKapoor ट्रेंड हो रहा है। दरअसल, एक फैन ने रणबीर कपूर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी। इसी कारण रणबीर नाराज हो गए।

रणबीर ने सेल्फी ले रहे फैन का गुस्से में फेंका Phone

वीडियो में साफ दिख रहा है कि जैसे ही रणबीर का यह प्रशंसक सेल्फी लेने के लिए उनकी तरफ पहुंचता है, पहले तो वो इग्नोर करते हैं। लेकिन जब बार-बार वह ऐसा करता है तो फिर रणबीर गुस्सा जाते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह लड़के से उसका फोन मांगते हैं और फिर हवा में उछाल देते हैं। यह लड़का सेल्फी लेते हुए बेहद खुश लग रहा था, लेकिन रणबीर की इस हरकत को देखकर वह हैरान रह गया। इस वीडियो को देखकर लोग कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए अभिनेता की आलोचना कर रहे हैं।

 

 

रणबीर का का यह बर्ताव लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग एक्टर को तरह- तरह की बातें सुना रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें