Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने कार कलेक्शन में 4.74 करोड़ रुपये की लग्जरी एसयूवी शामिल की

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बेटी के स्वागत के बाद अपने कार कलेक्शन में 4.74 करोड़ रुपये की लग्जरी एसयूवी शामिल की

Ranveer Singh, Deepika Padukone Bring Home Range Rover Worth Rs 4.74 Crore After Welcoming Daughter; Watch - News18
बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल माने जाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अभी हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। दीपिका पादुकोण ने अभी हाल ही में बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह ने एक लग्जरी नई कर खरीदी है। जिसकी कीमत आपको हैरान कर देगी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने रेंजरोवर खरीदी है। इस गाड़ी का नंबर प्लेट सी रणवीर सिंह का लकी नंबर ही है।

- Advertisement -

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल सितंबर में अपने पहले बच्ची का स्वागत करने के बाद माता-पिता बनने की खुशियों का लुत्फ़ उठा रहे हैं।
हाल ही में, उन्होंने अपने पहले से ही प्रभावशाली कार संग्रह में एक नई रेंज रोवर, जिसकी कीमत कथित तौर पर 4.74 करोड़ रुपये है, को शामिल करके फिर से सुर्खियां बटोरीं। उनकी बिल्डिंग में खड़ी इस लग्जरी गाड़ी का ये वीडियो सामने आया है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल सितंबर में अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत करने के बाद माता-पिता बनने की खुशियों का लुत्फ उठा रहे हैं। 2018 में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने 8 सितंबर को एक संयुक्त सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपनी बेटी के आने की खबर साझा की। हाल ही में, उन्होंने अपने पहले से ही प्रभावशाली कार संग्रह में कथित तौर पर 4.74 करोड़ रुपये की कीमत वाली एक नई रेंज रोवर को शामिल करके फिर से सुर्खियाँ बटोरी।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने रेंज रोवर 4.4 LWB खरीदी है जिसकी कीमत 4.74 करोड रुपए बताई जा रही है इस गाड़ी का नंबर 6969 है। इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन 4 अक्टूबर को ही पूरा हो गया था। 360 डिग्री कैमरा और चार्ज ओं ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल भी फीचर में होता है। इसका 4.4 L P530 इंजन 334 bhp और 700 Nm टॉर्क के साथ 8- स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ एयरबैग भी होता है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्में

आपको बता दे रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बहुत जल्द एक साथ सिंघम अगेन फिल्म में नजर आने वाले हैं। माता-पिता बनने के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह बड़ी स्क्रीन पर दिखाई देंगे। यह फिल्म 1 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज कर दी जाएगी। दीपिका पादुकोण ने इसी साल 8 सितंबर को एक बेटी को जन्म दिया है।

यह भी पढ़े —- बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर कार्यवाई करने की मांग ,पुलिस की छवि को धूमिल करने का आरोप

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें