Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गाजियाबाद में दरिंदगी, पीड़िता ने इलाज के दौरान तोड़ा दम..!!

दिल्ली में वारदात की समस्या थमने का नाम नहीं ले रही हैं। गाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी में 19 वर्षीय फीमेल गार्ड के साथ हुए गैंगरेप मामले में पीड़िता की मृत्यु हो गई है। सोमवार को दिल्ली के सफदरजंग में गैंगरेप की शिकार होकर 19 साल की लड़की, जिंदगी की जंग हार गई। मिली जानकारी के अनुसार, युवती ने अपनी मौत से पहले मजिस्ट्रेट के सामने उसने दुष्कर्मी का नाम लिख दिया था। बताया जा रहा है कि, युवती झारखंड की रहने वाली थी। यहां एक सोसायटी में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करती थी। सोसाइटी के बेसमेंट में उसके साथ 3 लोगों ने दरिंदगी की।

- Advertisement -

इस मामले में पुलिस ने सुपरवाइजर को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही दो अन्य अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। रविवार को सोसायटी में महिला सुरक्षाकर्मी गार्ड रूम में बेहोश मिली थी, जिसके बाद उसे ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती को दिल्ली में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया था जहां उसकी मौत हो गई।

सुपरवाइजर ने वारदात को दिया अंजाम

पीड़ित परिवार का आरोप है कि, सुरक्षा कंपनी के सुपरवाइजर और दो अन्य सुरक्षाकर्मियों ने उनकी बेटी के साथ गैंगरेप किया। आरोप लगाया कि, कंपनी का सुपरवाइजर उनकी बेटी पर बुरी नजर रखता था, ऐसे में मौका देखकर उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

वहीं, पीड़िता के मौसेरे भाई का कहना है कि, गैंगरेप के बाद आरोपियों ने कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर जबरदस्ती पिला दिया। डॉक्टरों ने भी प्राथमिक जांच में जहर की पुष्टि की है। इस मामले में मुख्य आरोपी सिक्योरिटी सुपरवाइजर अजय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि, मामले में आरोपी अजय को गिरफ्तार किया गया और बाकी दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है। पुलिस इस पूरी घटना की जांच कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें