Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ इंटरव्यू के बहाने होटल में रेप !

वारदात की समस्या थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bhojpuri cinema industry) एक बार फिर सुर्खियों में है, देश की राजधानी दिल्ली से शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल, दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भोजपुरी एक्ट्रेस को इंटरव्यू के बहाने होटल में बुलाया, उसके बाद रेप की घटना को अंजाम दिया। मिली जानकारी के अनुसार,पीड़िता ने पुलिस में घटना की शिकायत की। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि, इस वारदात को एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम वाले दोस्त ने अंजाम दिया है। भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में कहा कि, वह एक भोजपुरी कलाकार है और फिलहाल दिल्ली में रहती है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के इंस्टाग्राम पर बहुत सारे फॉलोअर्स हैं जहां वो नियमित रूप से अपने वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

इंटरव्यू के बहाने एक्ट्रेस के साथ हुआ बलात्कार

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में कहा कि, कुछ दिन पहले मैं इंस्टाग्राम के माध्यम से महेश पांडे नाम के एक व्यक्ति के संपर्क में आई, जिसने मुझे भोजपुरी फिल्म जगत में काम करने की पेशकश की।
यह घटना 29 जून की बताई जा रही है। उसने मुझे एक इंटरव्यू के बहाने गुरुग्राम के उद्योग विहार इलाके के एक होटल में बुलाया। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया, जब मैं होटल पहुंची तो महेश ने पहले से ही एक कमरा बुक कर लिया था, जहां वह मुझे ले गया और कुछ सवाल पूछने के बाद शराब पीने लगा। इसके बाद जब मैं जाने लगी तो उसने मेरे साथ जबरदस्ती की और मेरे साथ बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें

  • आरोपी महेश पांडेय गुरुग्राम के चकरपुर एरिया का रहने वाला बताया जा रहा है।
  • पुलिस ने धमकी देने समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है।
  • ACP क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि, मामले में टीम कार्रवाई कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें