Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Instagram पर दोस्ती कर युवती से किया दुष्कर्म बनाये अश्लील वीडियो, युवक गिरफ़्तार…!

अयोध्या से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोस्ती की। बनाया अश्लील फोटो, युवक के धर्म की असलियत जानने के बाद किशोरी ने युवक से किया किनारा तो युवक ने इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो की वायरल। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को किया गिरफ्तार, कोतवाली नगर के साकेत प्रिंटिंग प्रेस के पास किराए के मकान पर रहता है युवक, मूल निवासी है सुल्तानपुर का, थाना गोसाईगंज क्षेत्र की रहने वाली है किशोरी।

- Advertisement -

 Instagram पर अश्लील फोटो की वायरल

गोसाईगंज थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी के साथ दुष्कर्म कर… दुष्कर्म का वीडियो और आपत्तिजनक फोटो इंस्टाग्राम के फर्जी आईडी पर अपलोड करने के मामले में पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वारदात में प्रयुक्त मोबाइल भी बरामद किया है।

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

बताया गया कि, सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर गोसाईगंज थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो और फोटो वायरल हुआ था। मामला चर्चा में आने के बाद किशोरी के पिता ने शिकायत गोसाईगंज थाना पुलिस को दी तो पुलिस ने प्रकरण में किशोरी से दुष्कर्म कर व उसकी अश्लील फोटो/वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया और तहकीकात शुरू की।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें