Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पूर्व सांसद ने अपनी बेटी संग ली कांग्रेस की सदस्यता, बोले सपा समाजवाद के सिद्धांत से भटक गई है।

सपा के महासचिव व पूर्व सांसद रवि प्रकाश वर्मा सोमवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। उनके साथ उनकी बेटी डॉ. पूर्वी वर्मा ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान रवि वर्मा ने सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब सपा समाजवाद के सिद्धांत से भटक गई है। वहां पूंजीवादी व्यवस्था हावी है।

- Advertisement -

 

कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद रवि वर्मा ने कहा कि हम सबने कठिन परिश्रम करके साइकिल के निशान को प्रदेश के कोने-कोने में पहुंचाया। लेकिन अब सपा में काम करना मुश्किल हो रहा है। नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद सपा में मेहनती और जनता की आवाज उठाने वालों के लिए जगह नहीं है। इसलिए अब सपा से इस्तीफा दे दिया है और कांग्रेस में शामिल हुए हैं। जिसपर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने उनका पार्टी में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी समाज के हर तबके के हितों की रक्षा के लिए काम करती है।

 

बता दें, सपा से इस्तीफे के बाद से ही रवि वर्मा के कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाये जा रहे थे। इससे पहले शनिवार को रवि वर्मा और उनकी बेटी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की। इस मुलाकात की फोटो रवि वर्मा की बेटी डॉ. पूर्वी वर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]