Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘नीलकंठ’ में  रवि यादव और आंचल पांडेय की जोड़ी मचाएगी धमाल, यस एंड राज एंटरटेनमेंट से आएगी ये फिल्म

समय समय पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्म का निर्माण करके भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म निर्माता राकेश सिंह अहम योगदान दे रहे हैं। उनकी फिल्म प्रोडक्शन हाउस ‘यस एंड राज एंटरटेनमेंट’ बैनर के तले एक और बेहतरीन भोजपुरी फिल्म ‘नीलकंठ’ का निर्माण किया जा रहा है।

- Advertisement -

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रमणीय लोकेशन पर भोजपुरी फिल्म  ‘नीलकंठ’ की शुटिंग भव्य मुहूर्त करके व विधिवत पूजा अर्चना करके शुरू कर दी गई है। इस फिल्म के रवि यादव हैं और हीरोइन आँचल पांडेय हैं। बिग लेबल पर बन रही इस फिल्म ‘नीलकंठ’ में पूरी तरह से जबरदस्त एक्शन के साथ एक बेहतरीन कहानी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

इस फिल्म के निर्माता राकेश सिंह हैं। फिल्म के लेखक व निर्देशक रामधीन चौधरी हैं। म्यूजिक डायरेक्टर अफीज जमाल और मुन्ना मोहित हैं। डीओपी साहिल जे अंसारी, डांस मास्टर विवेक थापा, एक्शन मास्टर दिलीप यादव हैं। एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर सुधीर यादव हैं तथा फिल्म का प्रोडक्शन अजय सिंह कर रहे हैं। फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव व अरविन्द मौर्या हैं। फिल्म के मुख्य भूमिका में रवि यादव, आँचल पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, अजय पटेल, अजय सूर्यवंशी, डॉली गुप्ता हैं, साथ ही प्रमुख भूमिकाओं कई स्थानीय कलाकार भी अपना अभिनय प्रतिभा दिखाने वाले हैं।

इस फिल्म के लेखक व निर्देशक रामधीन चौधरी ने बातचीत के दौरान के बताया कि ‘भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री धीरे धीरे अपनी पहचान इंटरनेशनल पर बढ़ती जा रही है। इसलिए हमारी यही प्रयास है कि नीलकंठ फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के हर डिपार्टमेंट का कार्य हर प्रकार से इतना शानदार हो कि यह फिल्म पैन इंडिया में अपना स्थान बना सकें, जिससे भोजपुरी सिनेमा को एक दिशा प्रदान किया जा सके। भोजपुरी में भी अच्छी फिल्में बनती हैं जिससे आप नीलकंठ के रूप में देख सकते हैं। फिल्म निर्माता राकेश सिंह ने इस फिल्म की मेकिंग के लिए फुल छूट दे रखी है, जिससे हम बिना किसी रोकटोक के बिग लेबल पर इस फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वादा है कि दर्शकों को बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म नीलकंठ देखने को मिलेगी।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें