Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सांसद और मेयर से भिड़ी रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा, लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल !

गुजरात के जामनगर नार्थ से पहली बार जीत कर विधायक बनी रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा को गुस्सा आ गया। एक कार्यक्रम के दौरान विधायक रीवाबा जडेजा पहले मेयर और फिर बीचबचाव में आयी सांसद से भी भिड़ गयीं। सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

गुजरात के जामनगर शहर में ‘मेरी माटी-मेरा देश’ कार्यक्रम के दौरान किसी बात को लेकर रीवाबा और मेयर बीनाबेन के बीच विवाद हो गया। इसके बाद दोनों के बीच सरेआम तू तू मैं मैं होने लगी। जिसे देखकर जामनगर की सांसद पूनम माडम बीचबचाव के लिए आगे आयी। लेकिन गुस्से में तमतमायी रीवाबा जडेजा ने मेयर को काफी कुछ सुना दिया।

दरअसल, जामनगर शहर के लाखोटा झील पर पीएम मोदी की मुहिम ‘मेरी माटी-मेरा देश’ के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में जामनगर की सांसद पूनम माडम, मेयर बीनाबेन कोठारी और बीजेपी की विधायक रीवाबा जडेजा भी पहुंची थी। इसी बीच किसी बात को लेकर विधायक रीवाबा का मेयर बीनाबेन से कहासुनी हो गई। विधायक रीवाबा जडेजा ने मेयर से कहा कि शांत रहे और ज्यादा होशियार मत बनें, इसके पीछे आप ही हैं। चुनाव के दौरान मैंने आप जैसे तमाम बड़े लोगों को देखा है। इसपर मेयर को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने भी रीवाबा को सुनाना शुरू कर दिया।

झगड़ा बढ़ता देख वहां मौजूद सांसद ने स्थिति संभालने की कोशिश की। लेकिन गुस्से में तमतमाई रीवाबा ने उनको ही सुना दिया। रिबाबा ने सांसद से कहा कि आप ही हैं जिन्होंने इस मुद्दे को सुलगाया है। बाद में पुलिस प्रमुख प्रेमसुख डेलू के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें