Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जब महिला पहुंची 2000 का नोट लेकर दुकान , बताई ऐसी वजह, कंट्रोल नहीं होगी हंसी ! जाने पूरा मामला

हाल ही में भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) द्वारा 2,000 रुपये के नोटों को वापस लेने की घोषणा के बाद, एक घटना रोचक चर्चा का विषय बन गई है। दुकानदारों द्वारा नोट लेने से इनकार करने पर हुई बहस । इस विषय को लेकर एक महिला का ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

 

 

इस मामले में, एक महिला ने दुकानदार को 2000 की नोट देने की कोशिश की, लेकिन दुकानदार ने लेने से मना कर दिया , जिसके बाद दोनों के बीच एक बहस शुरू हो गई। महिला ने अपनी बात को समझाने की कोशिश की लेकिन जब दुकानदार ने महिला को उसके बात का जवाब दिया तब महिला के होश उड़ गये।

 

 

इस मामले के बारे में सोशल मीडिया पर लोगों ने इस उल्लेखनीय घटना को अपने अनुभवों के रूप में साझा भी किया है। कई यूजर्स ने इस मामले पर अपनी राय दी है ।

 

 

यूजर डी ने एक व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है और उनकी सहेली ने उस चैट में बताया है कि उन्होंने एक आकर्षक लेज़ गोरमेट खरीदने के लिए दुकानदार से 2000 का नोट दिया लेकिन दुकानदार ने 2,000 रुपये के नोट को लेने से इनकार कर दिया है।

 

इसकी वजह से, महिला इतनी चिढ़ गई है कि उन्होंने 30 सितंबर तक 2000 की नोट के वैध होने के बारे में एक मोनोलॉग दे दिया ,जो सुनने के बाद दुकानदार से कहा ‘आपकी बात तो’ ठीक है पर आपका नोट फटा हुआ है और फिर मैंने उससे चुप-चाप यूपीआई कर दिया।”

 

शेयर किए जाने के बाद से, यह पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर 26 हजार से अधिक बार देखा गया है और इसे 284 लाइक मिले हैं। इसके साथ-साथ, कई यूजर्स ने हंसते हुए इमोज़ी के साथ पोस्ट पर कमेंट किया है। एक ने लिखा, “वह क्यूट है।” एक यूजर ने कहा,”एस्थेटिक लुकिंग चिप।” ऐसे ही कई लोगों ने फनी कमैंट्स भी किये !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें