Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Reliance AGM 2023: मुकेश अंबानी आज खोलेंगे पिटारा, jio के शेयरो का इंताजर खत्म !

आज यानि सोमवार 28 अगस्त 2023 को रिलायंस इंडस्ट्रीज की 46वीं सालाना आम बैठक (AGM) होने जा रही है। रिलायंस हर साल अपनी सालान आम बैठक में कंपनी के भविष्य की योजनाओं के बारे बताती हैं। ऐसे में इस बार भी उम्मीद की जा रही है कि मुकेश अंबानी इस बैठक में कई बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं। तेल से लेकर टेलीकॉम और रिटेल से लेकर फाइनेंस तक रिलायंस इंडस्ट्रीज के विशाल कारोबार को कैसे विस्तार दिया जाएगा, इसको लेकर मुकेश अंबानी का क्या विजन और प्लान है, तथा कैसे कंपनी अलग-अलग क्षेत्रों में डायवर्सिफिकेशन के जरिए अपनी कारोबारी पकड़ को और बढ़ाने जा रही है- इसके के खुलासे का सबको इंतजार है.

- Advertisement -

 

मुकेश अंबानी पहले ही कह चुके हैं कि दिसंबर 2023 में पूरे देश में 5जी रोलआउट प्लान करने का लक्ष्य है और इसका क्या अपडेट है- इस पर कुछ बात हो सकती है. इसके अलावा जियो के 5जी प्रीपेड प्लान्स को लेकर कुछ ऐलान किए जा सकते हैं. क्या जियो भारत4जी की तरह जल्द ही कंपनी जियो 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है- इस पर कुछ घोषणा का लोगों को इंतजार है. वहीं पिछली एजीएम में जिस जियो एयरफाइबर का ऐलान किया गया था- उसको लेकर क्या अपडेट्स हैं, इस पर भी मुकेश अंबानी के संबोधन में उल्लेख हो सकता है.

 

कॉरपोरेट जगत के सबसे बड़े सालाना इंवेट में से एक रिलायंस इंडस्ट्रीज की एनुअल जनरल मीटिंग (Reliance Industries AGM) आज 28 अगस्त होने वाली है. रिलायंस इंडस्ट्रीज के निवेशकों और शेयरधारकों को तो इसका इंतजार है ही, इंडस्ट्री के तमाम दिग्गजों समेत शेयर बाजार की नजरें भी रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) की 46वीं एजीएम पर हैं. ये एजीएम आज दोपर 2 बजे से शुरू होगी और चेयरमैन मुकेश अंबानी इसे संबोधित करेंगे. मुकेश अंबानी वर्चुअल मीडियम से यानी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसे संबोधित करेंगे.

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें