Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

3 Idiots; नहीं रहा 3 Idiots का यह एक्टर, बेहद ही दर्दनाक तरीके से हुई मौत!

लखनऊ। हिंदी सिनेमा से एक दुखद खबर सामने आई है। आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 3 इडियट्स में लाइब्रेरियन दुबे का किरदार निभाने वाले एक्टर अखिल मिश्रा (Akhil Mishra) का निधन हो गया है। अचानक एक्टर की मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। अभिनेता ने 58 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया है।

- Advertisement -

 

जानकारी के मुताबिक ऊंची बिल्डिंग से गिरने की वजह से एक्टर की मौत हो गई है। दरअसल अखिल हैदराबाद में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। बताया जा रहा है कि वो अपनी बालकनी में कुछ काम कर रहे थे। उसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वो वहां से नीचे गिर गए। हालांकि उस समय उनकी पत्नी और जर्मन एक्ट्रेस सुज़ैन बर्नर्ट वहां मौजूद थीं। अखिल के यूं चले जाने से उनकी पत्नी को रो-रोकर बुरा हाल है।

Exclusive: 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai' fame Suzanne Bernert celebrates 14 years of marital bliss with Akhil Mishra, says 'I'm thankful to the universe' - Times of India

बता दें कि, अखिल मिश्रा ने 3 फरवरी, 2009 को जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट से शादी की थी। सुजैन कई टीवी शो जैसे कसौटी जिंदगी की, सावधान इंडिया, एक हजारों में मेरी बहना है, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम कर चुकी हैं। वो टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। साल 2019 में “मजनू की जूलियट” नाम की एक शार्ट फिल्म में अखिल और सुजैन ने साथ काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने न केवल एक्टिंग की बल्कि इसे लिखा और डायरेक्ट भी किया था।

 

अखिल मिश्रा ने ‘डॉन’, ‘गांधी’, ‘माई फादर’, ‘शिखर’, ‘कमला की मौत’,’ वेल डन अब्बा’ जैसी फिल्मों में अपने रोल से लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ अखिल ने कई टीवी शोज भी किए हैं। उतरन, उड़ान, सीआईडी, श्रीमान श्रीमती, हातिम और ऐसे ही कई पॉपुलर टेलीविजन शो का हिस्सा रहे। उन्हें ‘3 इडियट्स’ में उनके लाइब्रेरियन दुबे के छोटे लेकिन यादगार किरदार से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें