Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Bigg Boss OTT 2 के सिस्टम को हैंग करके विनर बने Elvish Yadav अब बॉलीवुड में चलाएंगे ‘सिस्टम’!

Elvish Yadav Movie: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विस यादव इन दिनों अपनी सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। जब से एल्विस बिग बॉस के घर से बाहर आये हैं तब से उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट्स मिल चुके हैं। यूटुबर को हाल ही में शहनाज गिल के शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में भी देखा गया था। इसी बीच एल्विस यादव ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने बताया कि वो मूवी की शूटिंग के लिए विदेश जा रहे हैं।

- Advertisement -

 

वैसे तो एल्विस यादव की काफी बड़ी फैन फोल्लोविंग है। वहीं जब से एल्विस को सलमान खान के शो बिग बॉस के घर में देखा गया है तब से उनके फोल्लोवेर्स की मात्रा भी काफी बढ़ चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ी गुड न्यूज़ भी दी है। एलवीश ने अपने यूट्यूब चेंनल पर एक वीडियो शेयर करके बताया है की उन्होंने अब एक फिल्म मिल चुकी है।

 

Bigg Boss OTT विनर बनने के बाद Elvish Yadav के हाथ लगी फिल्म

 

 

बता दें अपने व्लॉग में एल्विस ने कहा, ‘हम फिल्म शूटिंग के लिए दूसरे देश जा रहे हैं।’ साथ ही वीडियो में एल्विस आगे कहते हैं कि वो अभी नहीं बताएंगे कि कौन से देश जा रहे हैं। अपने व्लॉग में एल्विस एयरपोर्ट लुक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा – फाइनली मूवी शूट के लिए दुबई निकल गए। फिलहल एल्विस किस फिल्म के लिए गए हैं इसे लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

 

वहीं आपको बता दें कि बीते दिनों पहले एल्विस यादव और उर्वशी रौतेला राजस्थान में अपने गाने की शूटिंग कर रहे थे। गाने की शूटिंग के दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए। वायरल वीडियोज में दोनों को देशी अंदाज में देखा गया। कहा जा रहा है कि गाने की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और जल्द ही यह रिलीज होने वाला है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें