Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भारत आएंगे Seema Haidar के पाकिस्तानी पति? सचिन-सीमा की शादी करवाने वाले पंडित को कोर्ट ने भेजा नोटिस!

पाकिस्तान की सरहदों को पार कर भारत आई सीमा हैदर एक बार फिर से खबरों में था गई हैं। दरअसल सीमा ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी, जिस पर पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने कोर्ट में चुनौती दे दी है। अब इस मामले में सुनवाई 27 मई को होगी। खबर ये भी है कि सीमा के पाकिस्तानी पति भारत भी आ सकते हैं। इस मामले में गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक की ओर से याचिका दायर की गई है। वहीं शादी करवाने वाले पंडित और बारातियों को भी कोर्ट की ओर से नोटिस भेजा गया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

- Advertisement -

 

गुलाम हैदर अक्सर अपनी बीवी सीमा के लिए नई-नई मुश्किलें खड़ी करता रहता है। अब एक बार फिर से गुलाम के वकील मोमिन मलिक की ओर से जिला न्यायालय की फैमिली कोर्ट में मामला दर्ज किया गया है जिसे कोर्ट ने स्वीकार भी कर लिया है। शादी की सालगिरह मनाना सीमा को भारी पड़ा। दरअसल बीते महीने सीमा ने शादी की पहली सालगिरह पर एक बार फिर से हिंदू रीति रिवाजों के साथ सचिन मीणा संग शादी की।

इस समारोह में कई लोग शामिल हुए और वो एक बार फिर से सचिन की दुल्हन बनीं। अब इस जश्न में शामिल होने वाले बारातियों को लेने के देने पड़ गए हैं, वहीं पंडित के लिए भी मुसीबत खड़ी हो गई है। दरअसल कोर्ट की ओर से इस शादी में शामिल होने वाले बारातियों को और शादी करवाने वाले पंडित को कोर्ट की ओर से नोटिस भेजा गया है। वकील का कहना है कि कागजों में सीमा आज भी गुलाम की पत्नी है, फिर कैसे वो दूसरी शादी कर सकती हैं।

 

गुलाम हैदर ने अपने और सीमा के बच्चों जिन्हें वो पाकिस्तान से भारत लेकर आ गई थी उनके धर्म परिवर्तन को लेकर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। खबरें थी कि सचिन ने सीमा संग शादी करने के साथ बच्चों को भी अपना लिया है। लेकिन अब गुलाम के वकील ने अदालत में बच्चों के धर्म परिवर्तन को चुनौती दे दी है। वकील का कहना है कि सीमा को कोर्ट में ये साबित करना होगा कि उसने अपने बच्चों का धर्म परिवर्तन कैसे और कब करवाया।

सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति को लेकर खबर आ रही है कि जल्द ही उसका सामना सीमा से हो सकता है। जी हां, गुलाम के वकील ने इस बात का हिंट दिया है कि गुलाम हैदर गवाही देने के लिए भारत आ सकता है, उसके पास सीमा के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं, जिन्हें वो कोर्ट में पेश करेगा। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें